A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश कानपुर: आरोपी BJP जिला मंत्री नारायण भदौरिया पद मुक्त, हिस्ट्रीशीटर अपराधी को छुड़ाने का मामला

कानपुर: आरोपी BJP जिला मंत्री नारायण भदौरिया पद मुक्त, हिस्ट्रीशीटर अपराधी को छुड़ाने का मामला

पुलिस अब वीडियो के आधार पर हिस्ट्रीशीटर को छुड़ाने वाले आरोपियों की तलाश में जुटी है। नौबस्ता थाने में 10 लोगों के खिलाफ FIR भी दर्ज हुई है। पुलिस ने सबका पोस्टर भी बनाया है और तस्वीरों के जरिए तलाश कर रही है।

Kanpur BJP leader narayan singh bhadauriya removed fromm post कानपुर: आरोपी BJP जिला मंत्री नारायण भ- India TV Hindi Image Source : INDIA TV कानपुर: आरोपी BJP जिला मंत्री नारायण भदौरिया पद मुक्त, हिस्ट्रीशीटर अपराधी को छुड़ाने का मामला

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर में हिस्ट्रीशीटर बदमाश मनोज सिंह को पुलिस कस्टडी से छुड़ाने के मामले में भारतीय जनता पार्टी ने जिला मंत्री नारायण भदौरिया को पद मुक्त कर दिया है। बीजेपी दक्षिण जिला अध्यक्ष वीना आर्य ने उन्हें पद से हटाया है और मामले में जांच के लिए तीन सदस्यीय कमेटी का गठन किया है।

आपको बता दें कि कानपुर के नौबस्ता थाने के एक हिस्ट्रीशीटर को पुलिस कस्टडी से छुड़ा लिया गया, अब इसका वीडियो सामने आया है। पुलिस अब वीडियो के आधार पर हिस्ट्रीशीटर को छुड़ाने वाले आरोपियों की तलाश में जुटी है। नौबस्ता थाने में 10 लोगों के खिलाफ FIR भी दर्ज हुई है। पुलिस ने सबका पोस्टर भी बनाया है और तस्वीरों के जरिए तलाश कर रही है।

आरोप है कि हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई पुलिस की टीम पर बीजेपी नेता और उनके समर्थकों ने धक्का मुक्की  की और क्रिमिनल को पुलिस कस्टडी से छुड़ाकर भगा दिया। कानपुर के बीजेपी नेता नारायण सिंह पर आरोप है कि उन्होंने सैकड़ों समर्थकों के  साथ पुलिस की कार्रवाई में बाधा पहुंचाई और 25 हजार के इनामी मनोज सिंह को छुड़ा लिया। 

Latest Uttar Pradesh News