A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश दर्दनाक: कानपुर में लोडर से टक्कर के बाद पुल से गिरी बस, 16 लोगों की मौत

दर्दनाक: कानपुर में लोडर से टक्कर के बाद पुल से गिरी बस, 16 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के कानपुर में मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां एक बस पुल से नीचे गिर गई, जिसमें सवाल 16 यात्रियों की मौत हो गई।

दर्दनाक: कानपुर में लोडर से टक्कर लगने के बाद पुल से गिरी बस, 16 लोगों की मौत- India TV Hindi Image Source : TWITTER दर्दनाक: कानपुर में लोडर से टक्कर लगने के बाद पुल से गिरी बस, 16 लोगों की मौत

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां एक बस पुल से नीचे गिर गई, जिसमें सवाल 16 यात्रियों की मौत हो गई। हादसा कानपुर के सचेंडी में हुआ, जहां बस की लोडर से टक्कर हुई और टक्कर के बाद बस पुल से नीचे गिर गई। हादसे में 16 लोगों की जान चली गई जबकि दर्जनभर से ज्यादा लोग घायल हो गए जिन्हें हैलट अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है।

आईजी मोहित अग्रवाल ने घटना और मृत्कों की संख्या की पुष्टि की है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर गहर दुख जताया है और वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल सहायता करने के दिए निर्देश दिए हैं। सीएम योगी ने घायलों को तत्काल बेहतर चिकित्सा दिलाने के भी निर्देश दिए है। इसके साथ ही मरने वालों के परिवार को दो-दो लाख रुपये के मुआवजे का भी ऐलान किया है।

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, हादसा ओवरटेक करने के चक्कर में हुआ है। थाना सचेंडी के पास एक बिस्कुट फैक्टरी के सामने की यह घटना है। बताया जाता है कि हादसे के बाद आनन-फानन पुलिस की गाड़ियों और सचेंडी पीएचसी-सीएचसी से एंबुलेंस मौके पर पहुंची और तुरंत राहत कार्य शुरू किया गया।

Latest Uttar Pradesh News