A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश कानपुर: पानी भरने गई नाबालिग लड़की को दबंगों ने जिंदा जलाया, हालत नाजुक

कानपुर: पानी भरने गई नाबालिग लड़की को दबंगों ने जिंदा जलाया, हालत नाजुक

छात्रा लगभग 60 फीसदी जल चुकी है और कानपुर के हैलट अस्पताल में ज़िन्दगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है...

<p>kanpur 16-year-old girl set on fire after minor...- India TV Hindi kanpur 16-year-old girl set on fire after minor argument  

कानपुर (उप्र): कानपुर में दबंगों ने 16 साल की एक नाबालिग को घर में घुसकर ज़िंदा जला दिया। लड़की 60 फीसदी जल चुकी है और उसकी हालत नाज़ुक बनी हुई है। इस दलित लड़की का कल पानी को लेकर कुछ लड़कों से विवाद हो गया था इसके बाद ये लड़के रात को लड़की के घर में घुसे और उसे केरोसीन डालकर जला दिया। इस मामले में 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल ये मंजर है कानपुर देहात के राजपुर थाना क्षेत्र के बैना गांव का जहां हाई स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा को गाव के ही दबंगो ने सरे आम मिट्टी का तेल डाल कर आग लगा दी। छात्रा लगभग 60 फीसदी जल चुकी है और कानपुर के हैलट अस्पताल में ज़िन्दगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है।

उस मासूम की गलती बस इतनी सी थी कि वह पीने का पानी भरने हैंडपंप पर आई थी। मामूली बात पर उसका विवाद गांव के रहने वाले रमेश के दबंग बेटो सोनू नीरज और वीरू से हो गया इस बीच सोनू के दो दोस्त रज्जन और सरजू भी वहा आ गए जिसके बाद पांचो ने मिलकर छात्रा की जमकर बेइज़्ज़ती की गालिया दी। लिहाज़ा वह पानी भरना छोड़ रोते हुए घर जाने लगी तभी दबंग सोनू ने अपने दोनों भाइयो के साथ मिलकर उसको पकड़ लिया इस बीच सोनू के दोनों दोस्त भी आ गए और पांचो दोस्तों ने मिलकर उस पर मिट्टी का तेल डाला और आग लगा दी। मासूम तड़पती रही, मदद की गुहार लगाती रही लेकिन ज़ालिम हंसते रहे इस दौरान इलाकाई लोगो ने किसी तरह उसको आग से बचाया लेकिन तब तक वह 60 फीसदी जल चुकी थी।

छात्रा को गंभीर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उसकी हालत नाज़ुक देख कर डाक्टरों ने उसे कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया है। फिलहाल वहअस्पताल में ज़िन्दगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है।

Latest Uttar Pradesh News