A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश कानपुर: पनकी ऑक्सीजन प्लांट में रिफिलिंग के दौरान हादसा, सिलेंडर फटने से एक शख्स की मौत, दो घायल

कानपुर: पनकी ऑक्सीजन प्लांट में रिफिलिंग के दौरान हादसा, सिलेंडर फटने से एक शख्स की मौत, दो घायल

कानपुर के पनकी ऑक्सीजन प्लांट में आज सुबह रिफिलिंग के दौरान ऑक्सीजन सिलेंडर फटने से एक श्रमिक की मौत हो गई और कम से कम 2 घायल हो गए। दादा नगर औद्योगिक क्षेत्र में यह हादसा हुआ।

कानपुर: पनकी ऑक्सीजन प्लांट में रिफिलिंग के दौरान सिलेंडर फटने से एक शख्स की मौत, दो घायल- India TV Hindi Image Source : ANI/TWITTER कानपुर: पनकी ऑक्सीजन प्लांट में रिफिलिंग के दौरान सिलेंडर फटने से एक शख्स की मौत, दो घायल

उत्तर प्रदेश: कानपुर के पनकी ऑक्सीजन प्लांट में आज सुबह रिफिलिंग के दौरान ऑक्सीजन सिलेंडर फटने से एक श्रमिक की मौत हो गई और कम से कम 2 घायल हो गए। दादा नगर औद्योगिक क्षेत्र में यह हादसा हुआ। जानकारी के मुताबिक ऑक्सीजन सिलेंडर में रिफिलिंग के वक्त अचानक सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया और एक शख्स की मौत हो गई। बताया जाता है कि संभवत: जिस सिलेंडर में रिफिलिंग की जा रही थी वह संभवत: कमजोर था। 

गोविंद नगर सर्कल के एसीपी ने बताया कि पनकी गैस प्लांट में किदवई नगर के एक अस्पताल का गैस भरने एक शख्स आया था और रिफिलिंग के दौरान विस्फोट हुआ।  इसमें यहां के एक कर्मचारी की मौके पर मौत हो गई है। एक घायल उपचार कराकर घर चला गया है और दूसरा अस्पताल में है।

 

Latest Uttar Pradesh News