A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश UP: कौशांबी में स्कॉर्पियो के ऊपर पलटा ट्रक, 6 महिलाओं और 2 बच्चों की मृत्यु

UP: कौशांबी में स्कॉर्पियो के ऊपर पलटा ट्रक, 6 महिलाओं और 2 बच्चों की मृत्यु

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में देर रात बड़ा सड़क हादसा हुआ है। सड़क पर जा रही एक स्कॉर्पियो पर रेत से भरा हुआ ट्रक पलट गया है

<p>उत्तर प्रदेश के...- India TV Hindi Image Source : FILE उत्तर प्रदेश के कौशांबी में देर रात बड़ा सड़क हादसा हुआ है। 

कौशांबी। उत्तर प्रदेश के कौशांबी में देर रात बड़ा सड़क हादसा हुआ है। सड़क के चौराहे पर खड़ी एक स्कॉर्पियो पर रेत से भरा हुआ ट्रक पलट गया है और इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है, जिनमें 6 महिलाएं और 2 बच्चे शामिल हैं। इसके अलावा हादसे में 2 लोग घायल भी बताए जा रहे हैं। मारे गए लोग एक शादी समारोह से वापस लौट रहे थे। बरात कोखराज कोतवाली के शहजाद पुर से देवीगंज स्थित महेश्वरी गार्डन गई थी। यह दुर्घटना कौशांबी के कड़ाधाम पुलिस स्टेशन क्षेत्र के देवीगंज चौराहे पर हुई है, सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है। 

जिस स्कॉर्पियो गाड़ी के साथ यह हादसा हुआ है उसमें महिलाएं और  बच्चे बैठे हुए थे और सभी बारात से वापस आ रहे थे, गाड़ि देवीगंज चौराहे के पास खड़ी थी और तभी रेत से भरा हुआ ट्रर अनियंत्रित होकर गाड़ी के ऊपर पलट गया, 7 लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि एक ने अस्पताल ले जाने के दौरान दम तोड़ा, गाड़ी से कूदकर 2 लड़कियों ने अपनी जान बचाने का प्रयास किया और फिलहाल वे घालय हैं। स्थानीय जिला मैजिस्ट्रेट ने इस दुर्घटना में 8 लोगों की मौत की पुष्टि की है। 

Latest Uttar Pradesh News