A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश लखीमपुर हिंसा मामले में गृह राज्यमंत्री के पुत्र समेत कई अन्य के खिलाफ मामला दर्ज

लखीमपुर हिंसा मामले में गृह राज्यमंत्री के पुत्र समेत कई अन्य के खिलाफ मामला दर्ज

लखीमपुर खीरी में मौजूद अपर पुलिस महानिदेशक प्रशांत कुमार ने बताया, "मैं घटनास्थल पर ही हूं। इस मामले में दोनों पक्षों की तरफ से एफआईआर हुई हैं। अभी विस्तृत जानकारी उपलब्ध नही है क्योंकि यहां इंटरनेट व्यवस्था काम नहीं कर रही हैं।"

lakhimpur kheri case fir against ministers son latest news लखीमपुर हिंसा मामले में गृह राज्यमंत्री क- India TV Hindi Image Source : PTI लखीमपुर हिंसा मामले में गृह राज्यमंत्री के पुत्र समेत कई अन्य के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ. लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के मामले में पुलिस ने दो FIR दर्ज की हैं। अपर मुख्य सचिव (गृह) अवनीश अवस्थी ने मीडिया को बताया कि इस मामले में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के पुत्र आशीष मिश्रा सहित कई अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया हैं।

उन्होंने कहा कि अभी प्राथमिकी की प्रति उपलब्ध नहीं हुई है इसलिये किन- किन धाराओं में मामला दर्ज हुआ है इस बारे में विस्तृत जानकारी उपलब्ध नहीं है।

उधर लखीमपुर खीरी में मौजूद अपर पुलिस महानिदेशक प्रशांत कुमार ने बताया, "मैं घटनास्थल पर ही हूं। इस मामले में दोनों पक्षों की तरफ से एफआईआर हुई हैं। अभी विस्तृत जानकारी उपलब्ध नही है क्योंकि यहां इंटरनेट व्यवस्था काम नहीं कर रही हैं।"

उन्होंने कहा कि शीघ्र ही मीडिया को विस्तृत जानकारी उपलब्ध करायी जाएगी। गौरतलब है कि रविवार को लखीमपुर खीरी जिले के तिकोनिया क्षेत्र में रविवार को उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के केंद्रीय गृह राज्य मंत्री मिश्रा के पैतृक गांव जाने के विरोध के दौरान हुए संघर्ष में चार किसानों समेत आठ लोगों की मौत हो गई थी।

Latest Uttar Pradesh News