A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Coronavirus: गाजियाबाद में खोड़ा के बाद अब लोनी क्षेत्र में भी सेक्टर स्कीम लागू होगी

Coronavirus: गाजियाबाद में खोड़ा के बाद अब लोनी क्षेत्र में भी सेक्टर स्कीम लागू होगी

संबंधित आदेश में कहा गया कि जिलाधिकारी अजय शंकर पाण्डेय ने कोरोना वायरस के प्रसार को पूरी तरह से रोकने के लिए लोनी क्षेत्र में सैक्टर स्कीम लागू करने का निर्णय लिया है।

Coronavirus: गाजियाबाद में खोड़ा के बाद अब लोनी क्षेत्र में भी सेक्टर स्कीम लागू होगी- India TV Hindi Image Source : PTI Coronavirus: गाजियाबाद में खोड़ा के बाद अब लोनी क्षेत्र में भी सेक्टर स्कीम लागू होगी

गाजियाबाद: गाजियाबाद जिले के खोड़ा इलाके के बाद अब लोनी क्षेत्र में भी सेक्टर स्कीम लागू की जाएगी। संबंधित आदेश में कहा गया कि जिलाधिकारी अजय शंकर पाण्डेय ने कोरोना वायरस के प्रसार को पूरी तरह से रोकने के लिए लोनी क्षेत्र में सैक्टर स्कीम लागू करने का निर्णय लिया है। आदेश में कहा गया कि यह सेक्टर स्कीम 28 मई से लागू होगी।

आदेश में कहा गया कि लोनी क्षेत्र को 8 सेक्टर और 4 जोन में बांटा गया है। हर सेक्टर में एक मजिस्ट्रेट और एक पुलिस अधिकारी तथा स्वास्थ्य विभाग के पैरामेडिकल स्टाफ की टीम रहेगी। यहां जिलाधिकारी ने 8 सेक्टर मजिस्ट्रेट और 4 जोनल मजिस्ट्रेट की तैनाती की है। सभी सेक्टरों में एक-एक डॉक्टर की तैनाती की गई है।

आदेश में कहा गया कि सेक्टर और जोन में पुलिस बल की तैनाती वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा की जाएगी। यहा सभी स्टाफ को राउंड दी क्लॉक तैनात किया जाएगा। आदेश में कहा गया कि लोनी क्षेत्र में मुनादी कराई जाएगी कि जो लोग नोएडा और दिल्ली में काम करने जाते हैं वह यथासंभव वहीं पर रहें। 

Latest Uttar Pradesh News