A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश OMG: मालकिन की असमय मौत से सदमे में आई कुतिया, छत से कूदकर की आत्महत्या

OMG: मालकिन की असमय मौत से सदमे में आई कुतिया, छत से कूदकर की आत्महत्या

कुत्तों के बारे में कहा जाता है कि यह एक वफादार जानवर है। लेकिन उत्तर प्रदेश के कानपुर में यह बात इस कदर सच साबित हुई कि हर कोई हैरान है।

<p>Dog</p>- India TV Hindi Image Source : FILE Dog

कानपुर। कुत्तों के बारे में कहा जाता है कि यह एक वफादार जानवर है। लेकिन उत्तर प्रदेश के कानपुर में यह बात इस कदर सच साबित हुई कि हर कोई हैरान है। कानपुर में एक जया नाम की मादा डॉग ने घर की मालकिन की मौत के बाद चौथी मंजिल से कूदकर जान दे दी। घटना कानपुर के बर्रा स्थित मलिकपुरम की है। यहां मालकिन की मौत के बाद उनके शव को देख जया ने चौथी मंजिल से छलांग लगा दी। 

इस कुत्ते के मालिक डॉक्टर राजकुमार सचान ने बताया कि, उनकी पत्नी डॉ.अनीता राज शहर में ही स्वास्थ्य विभाग में ज्वाइंट डायरेक्टर के पद पर तैनात थीं। उन्हें किडनी की बीमारी की वजह से लगभग एक हफ्ते पहले ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था जहां उनकी बीते बुधवार को उनकी मौत हो गई। डॉक्टर अनीता राज का शव लेकर उनका बेटा और बेटी घर पहुंचे। मालकिन का शव देख जया बेचैन हो गई। परिवार वालों ने बेचैन जया को घर की दूसरी मंजिल पर बंद कर दिया। लेकिन जया किसी तरह वहां से निकल कर चौथी मंजिल पर गई और छलांग लगा दी। जया के शव को भी मालकिन के शव के पास ही रखा गया। जिसे डॉक्टर अनीता के अंतिम संस्कार के बाद घर के पास ही दफना दिया गया।

घर वालों ने बताया कि, जया का अपनी मा​लकिन से काफी लगाव था। सड़क से करीब 13 वर्ष पहले डॉक्टर अनीता ही जया को रोड से उठाकर लाईं थीं। जिसकी हालत उस वक़्त ठीक नहीं थी उसका इलाज कराया गया। जया को डॉक्टर अनीता से काफी लगाव था यही वजह रही कि, जया अपनी मालकिन के गम को बर्दाश नहीं कर पाई और आत्महत्या कर ली। आसपास के लोगों में इसे लेकर काफी कौतूहल है।

Latest Uttar Pradesh News