A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश लखनऊ डिस्ट्रिक्ट कोर्ट 48 घंटे के लिए बन्द, एडवोकेट कोरोना संक्रमित

लखनऊ डिस्ट्रिक्ट कोर्ट 48 घंटे के लिए बन्द, एडवोकेट कोरोना संक्रमित

एडवोकेट के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद लखनऊ डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में हड़कंप मच गया। लखनऊ डिस्ट्रिक्ट कोर्ट (जिला न्यायालय) को अगले 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है। 

लखनऊ डिस्ट्रिक्ट कोर्ट 48 घंटे के लिए बन्द, एडवोकेट कोरोना संक्रमित- India TV Hindi Image Source : DISTRICTS.ECOURTS.GOV.IN लखनऊ डिस्ट्रिक्ट कोर्ट 48 घंटे के लिए बन्द, एडवोकेट कोरोना संक्रमित

लखनऊ: एडवोकेट के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद लखनऊ डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में हड़कंप मच गया। लखनऊ डिस्ट्रिक्ट कोर्ट (जिला न्यायालय) को अगले 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है। 30 जून और 1 जुलाई को डिस्ट्रिक्ट कोर्ट बंद रहेगा। वहीं पुराना हाईकोर्ट, फैमिली कोर्ट, रोशनउद्दौला को भी बंद रखा जाएगा। कोर्ट परिसर बंद करने का आदेश जिला जज ने दिया है। बंद के दौरान कोर्ट परिसर को सैनिटाइज किया जाएगा। सभी कोर्ट, चैंबर, वकीलों के दफ्तर को सैनिटाइज किया जाएगा।

उधर, कोरोना पॉजिटिव वकील के संपर्क में आए वकीलों की लिस्ट जिला जज ने मांगी है। सेंट्रल बार एसोसिएशन ने भी ज़िला जज से निवेदन किया था कि कोरोना मामला सामने आने के बाद कोर्ट को बंद किया जाए। इसके बाद जिला जज ने अगले 48 घंटे के लिए कोर्ट बंद करने का आदेश दिया है। अब कोर्ट परिसर को सैनिटाइज करने के बाद ही इसे ओपन किया जाएगा।

Latest Uttar Pradesh News

Related Video