A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश लखनऊ: मनचले ने घर में घुसकर महिला को छत से नीचे फेंका

लखनऊ: मनचले ने घर में घुसकर महिला को छत से नीचे फेंका

उत्तर प्रदेश में एक महिला का पीछा करने वाले मनचले ने उसके घर में घुसकर महिला को छत से नीचे फेंक दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

<p>लखनऊ: मनचले ने घर में...- India TV Hindi Image Source : PTI (REPRESENTATIONAL IMAGE) लखनऊ: मनचले ने घर में घुसकर महिला को छत से नीचे फेंका

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में एक महिला का पीछा करने वाले मनचले ने उसके घर में घुसकर महिला को छत से नीचे फेंक दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। आरोपी ने भागने से पहले महिला के मामा पर भी हमला किया, जिससे उसके सिर पर चोट आई। यह घटना गुरुवार को राज्य की राजधानी के गुडंबा इलाके की है। खून से लथपथ पीड़िता की चीख सुनकर मदद के लिए आगे आए पड़ोसियों ने तुरंत उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

शिव के रूप में पहचाने जाने वाला हमलावर पिछले कई हफ्तों से महिला का पीछा कर रहा था। महिला के चाचा ने मीडिया से कहा, "शिव हमारे घर में घुसा और जब मैंने इसका विरोध किया तो उसने मुझे पीटा। बाद में उसने मेरी भतीजी के साथ मारपीट की और उसे छत से नीचे फेंक दिया। उसके सिर पर गंभीर चोटें आई हैं और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।"

यह मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी), उत्तरी क्षेत्र, प्राची सिंह ने कहा कि महिला एक निजी अस्पताल में भर्ती है और खतरे से बाहर है। उन्होंने कहा, "हमने आरोपी को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।"

उन्होंने यह भी कहा कि यौन उत्पीड़न, गैर इरादतन हत्या के प्रयास और दंगा करने के आरोपों के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Latest Uttar Pradesh News