A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Lucknow: Lockdown में नहीं दी जाएगी कोई भी ढील, शहर में 165 लोग हैं कोरोना पॉजिटिव

Lucknow: Lockdown में नहीं दी जाएगी कोई भी ढील, शहर में 165 लोग हैं कोरोना पॉजिटिव

लखनऊ जिला प्रशासन द्वारा जारी की गई गयी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि लखनऊ में बड़ी संख्या में हॉटस्पाट क्षेत्र चिन्हित तथा कोविड-19 के संक्रमित व्यक्ति होने के कारण यह स्पष्ट है कि लखनऊ जनपद में अतिरिक्त सतर्कता बरतने की आवश्यकता है। 

Lockdown- India TV Hindi Image Source : PTI Representational Image

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी ने रविवार शाम सूबे के सभी जिलों के डीएम के साथ वीडियो कांफ्रेंस की और आदेश दिया कि सभी डीएम अपने जिले में हालात देखते हुए सोमवार को लॉकडाउन में राहत दें। प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अबतक 165 कोरोना के मरी हैं और शहर में 22 हॉटस्पॉट हैं, इसलिए लखनऊ के डीएम अभिषेक प्रकाश ने यह तय किया है कि शहर में सोमवार से कोई नया सरकारी या निजी दफ्तर नहीं खुलेगा।

लखनऊ जिला प्रशासन द्वारा जारी की गई गयी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि लखनऊ में बड़ी संख्या में हॉटस्पाट क्षेत्र चिन्हित तथा कोविड-19 के संक्रमित व्यक्ति होने के कारण यह स्पष्ट है कि लखनऊ जनपद में अतिरिक्त सतर्कता बरतने की आवश्यकता है। इसलिए लखनऊ के संपूर्ण नगरिय क्षेत्र में कोई भी नया कार्यालय,  इकाई, प्रतिष्ठान अथवा सेवा, चाहे वह केंद्र सरकार की हो, राज्य सरकार की हो, अर्द्धसरकारी हो अथवा निजी क्षेत्र की हो, प्रारम्भ नहीं की जाएगी।

 

Latest Uttar Pradesh News