A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश नोएडा: मेल नर्स की हैवानियत, दादी का उपचार कराने आई युवती से किया बलात्कार

नोएडा: मेल नर्स की हैवानियत, दादी का उपचार कराने आई युवती से किया बलात्कार

नोएडा के एक निजी अस्पताल में कार्यरत एक पुरुष नर्स ने, अपनी दादी का उपचार कराने आई एक महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया।

<p>Representational pic</p>- India TV Hindi Representational pic

नोएडा: शहर के एक निजी अस्पताल में कार्यरत एक पुरुष नर्स ने, अपनी दादी का उपचार कराने आई एक महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बुधवार को बताया कि मामले में दर्ज शिकायत के अनुसार, अलीगढ़ निवासी युवती की शादी फरीदाबाद में हुई है।

उन्होंने बताया कि युवती जून में अपनी दादी को उपचार के लिए नोएडा के सेक्टर 27 स्थित विनायक अस्पताल आई। उन्होंने बताया कि इलाज के दौरान, अस्पताल के एक पुरुष नर्स रजत मलिक ने दादी को नींद की गोली दी तथा शीतल पेय में मिला कर नशीली दवा युवती को पिला दी। शिकायत के हवाले से चौहान ने बताया कि आरोपी ने महिला से अस्पताल के एक कमरे बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि सुबह जब महिला को अपने साथ हुई घटना का एहसास हुआ तो, उसने रजत से शिकायत की। रजत ने उसे धमकी दी कि उसने घटना का वीडियो बनाया है और पीड़िता के मुंह खोलने पर वह वीडियो को सार्वजनिक कर देगा।

थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता अश्लील वीडियो की बात सुन कर डर गई और ससुराल चली गई। उन्होंने बताया कि चार नवंबर को पीड़िता ने पति को आपबीती बताई और फिर उन दोनों ने फरीदाबाद के महिला थाने में शिकायत की। चौहान ने बताया कि फरीदाबाद पुलिस ने मामले को जांच के लिए थाना सेक्टर 20 भेजा।

उन्होंने बताया कि बीती रात को थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आज सुबह आरोपी को हिरासत में ले लिया। उससे पूछताछ की जा रही है।

Latest Uttar Pradesh News