A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश लॉकडाउन के बीच भेजा था राशन लेने, बेटा शादी करके आ गया

लॉकडाउन के बीच भेजा था राशन लेने, बेटा शादी करके आ गया

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में लॉकडाउन के बीच एक दिलचस्प मामला सामने आया। यहां के साहिबाबाद थाना क्षेत्र में बुधवार को एक युवक घर से राशन का सामान लेने निकला था लेकिन जब लौटा तो साथ में दुलहन भी ले आया।

लॉकडाउन के बीच भेजा था राशन लेने, बेटा शादी करके आ गया- India TV Hindi लॉकडाउन के बीच भेजा था राशन लेने, बेटा शादी करके आ गया

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में लॉकडाउन के बीच एक दिलचस्प मामला सामने आया। यहां के साहिबाबाद थाना क्षेत्र में बुधवार को एक युवक घर से राशन का सामान लेने निकला था लेकिन जब लौटा तो साथ में दुल्हन भी ले आया। बेटे की इस हरकत को देखकर उसकी मां भड़क उठी और दोनों को घर में नहीं घुसने दिया, जिसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा।

बताया जा रहा है कि युवक साहिबाबाद इलाके के श्याम पार्क का रहने वाला है, जो बुधवार सुबह राशन का सामान लेने के बाहने से बाहर गया था। लेकिन, जब तीन घंटे वह एक युवती के साथ घर पहुंचा और अपनी मां से बताया कि उसने शादी कर ली है तो यह सुनकर उसकी मां गुस्सा हो गईं और बेटे तथा बहू को घर में नहीं घुसने दिया। 

बेटे ने मां को बताया कि उसने मंदिर में शादी की है। लेकिन, मां ने उनकी बात नहीं मानी और घर में नहीं घुसने दिया। जिसके बाद बेटा और बहू थाने पहुंचे और फिर थोड़ी देर बाद मां भी थाने पहुंच गईं। युवक ने पुलिस से कहा कि उसने हरिद्वार के मंदिर में शादी की है। 

फिलहाल, मां ने उन्हें घर में एंट्री नहीं दी है इसीलिए अभी दोनों किराये के मकान में रहने चले गए हैं। बताया जा रहा है कि युवक ने लॉकडाउन से पहले शादी कर ली थी और पत्नी को किराए के मकान में साहिबाबाद में रख रखा था और अब वह उसे अपने घर ले आया था। 

युवक का कहना है कि उसने शादी तो कर ली है लेकिन वह शादी से संबंधित कोई पेपर नहीं दिखा सकता। उसने कहा कि मंदिर के पुजारी ने तीन मई के बाद शादी का सर्टिफिकेट देने की बात कही है।

Latest Uttar Pradesh News