A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश यूपी के मुजफ्फरनगर में पत्नी के मायके से लौटने से इनकार करने पर पति ने ससुराल में ही दे दी जान

यूपी के मुजफ्फरनगर में पत्नी के मायके से लौटने से इनकार करने पर पति ने ससुराल में ही दे दी जान

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में पत्नी द्वारा मायके से लौटने से इनकार करने पर एक व्यक्ति ने कथित तौर पर जहर खाकर कथित तौर पर खुदकुशी कर ली।

Muzaffarnagar Suicide, Muzaffarnagar Husband Suicide, Muzaffarnagar Poison Suicide- India TV Hindi Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL यूपी के मुजफ्फरनगर में पत्नी द्वारा मायके से लौटने से इनकार करने पर एक व्यक्ति ने कथित तौर पर जहर खाकर खुदकुशी कर ली।

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में पत्नी द्वारा मायके से लौटने से इनकार करने पर एक व्यक्ति ने कथित तौर पर जहर खाकर कथित तौर पर खुदकुशी कर ली। वहीं, मामले में युवक के परिजनों ने जिले के नई मंडी थाने में तहरीर देते हुए मामले की निष्पक्ष जांच किए जाने की गुहार लगाई है। हालांकि नई मंडी प्रभारी निरीक्षक योगेश शर्मा ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार को हुए पोस्टमॉर्टम में युवक के जहर खाने की पुष्टि हुई है। उन्होंने कहा कि मुकेश ने पत्नी के इनकार के बाद जहर खा लिया था, और बाद में अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

‘साथ जाने को राजी नहीं हुई पत्नी तो खा लिया जहर’
रिपोर्ट्स के मुताबिक, उत्तराखंड के जनपद हरिद्वार के रहने वाले 35 वर्षीय मुकेश की शादी करीब 2 साल पहले नई मंडी थाना क्षेत्र के गांव जट मुझेड़ा निवासी एक युवती से हुई थी। पिछले कुछ दिन से दंपति के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था, जिससे नारज होकर मुकेश की पत्नी मायके चली आई थी। नई मंडी प्रभारी निरीक्षक योगेश शर्मा ने ने बताया कि शुक्रवार को मुकेश पत्नी को लाने ससुराल गया था, लेकिन विवाद के चलते ससुराल पक्ष ने फिलहाल विवाहिता को मुकेश के साथ भेजने से इनकार कर दिया, और पत्नी भी साथ जाने पर राजी नहीं हुई।

‘अस्पताल में इलाज के दौरान गई मुकेश की जान’
शर्मा ने बताया कि इसी बात से नाराज होकर मुकेश ने ससुराल में ही जहर खा लिया। उसकी हालत बिगड़ने पर ससुराल पक्ष के लोग उसे जिला अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मुकेश की मौत की खबर पाकर उसके परिजन भी जट मुझेड़ा पहुंच गए और उन्होंने ससुराल पक्ष के लोगों पर युवक की जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। हंगामे की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह परिजनों को समझा-बुझाकर मामला शांत किया। मामले में मुकेश के परिजनों ने थाने में तहरीर देते हुए मामले की निष्पक्ष जांच किए जाने की गुहार लगाई है।

Latest Uttar Pradesh News