A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश प्रेमिका को भगाकर ले जा रहा शख्स लड़की के भाई और चाचा को देखकर ट्रेन से कूदा, मौत

प्रेमिका को भगाकर ले जा रहा शख्स लड़की के भाई और चाचा को देखकर ट्रेन से कूदा, मौत

उत्तर प्रदेश में प्रेम-प्रसंग के एक मामले में नाबालिग किशोरी को कथित रूप से भगा कर ट्रेन से मुंबई जा रहे युवक ने लड़की के परिजनों द्वारा पकड़े जाने पर चलती ट्रेन से छलांग लगा दी, जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गया।

Man Eloped With Girlfriend, Man Eloped With Girlfriend Died, Man Eloped With Girlfriend Train Died- India TV Hindi Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL प्रेमिका को भगाकर ले जा रहा शख्स लड़की के भाई और चाचा को देखकर मुंबई में ट्रेन से कूद गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

भदोही: उत्तर प्रदेश में प्रेम-प्रसंग के एक मामले में नाबालिग किशोरी को कथित रूप से भगा कर ट्रेन से मुंबई जा रहे युवक ने लड़की के परिजनों द्वारा पकड़े जाने पर चलती ट्रेन से छलांग लगा दी, जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गया। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, बुरी तरह घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शनिवार को बताया कि शनिवार को युवक का शव भदोही पहुंचने पर उसके परिजनों ने 4 घंटा तक शव को सड़क पर रख कर जाम लगा दिया। उन्होंने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिए जाने के बाद सड़क जाम ख़त्म करा दिया गया है।

लड़की के भाई और चाचा को देखकर ट्रेन से कूद गया साहिल
मामले की जानकारी देते हुए भदोही के दुर्गागंज थाने के प्रभारी निरीक्षक रामजी यादव ने बताया की 20 जून को नाबालिग किशोरी के पिता ने यहां साहिल (20) नाम के युवक के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। उन्होंने बताया कि ये दोनों मुंबई जाने की बात कह कर घर से निकले थे। यादव ने बताया इसी बीच लड़की के घर वालों ने मुंबई में इसकी सूचना अपने परिजनों को भेजी जिस पर किशोरी के चाचा और भाई मुंबई पहुंचने से पहले ही उसी ट्रेन में सवार होकर दोनों को ढूंढ रहे थे। उन्होंने बताया कि तभी अचानक ट्रेन में लड़की के भाई और चाचा को देख साहिल बोरीवली स्टेशन के पास ट्रेन से कूद गया।

साहिल के पिता ने सैकड़ों की भीड़ के साथ किया रास्ता जाम
थाना प्रभारी ने बताया कि किशोरी ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा की घर वालों को देख साहिल ट्रेन से कूद गया था। उधर, बुरी तरह घायल साहिल को बोरीवली थाना पुलिस साहिल को अस्पताल ले गई जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कर उसे शनिवार को भदोही भेज दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि शव के भदोही पहुंचने के बाद साहिल के पिता खलील ने लड़की के पिता, उसके भाई और चाचा पर हत्या का आरोप लगा कर सैकड़ों की भीड़ के साथ रास्ता जाम कर दिया। यादव ने बताया मामला दर्ज कर जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Latest Uttar Pradesh News