A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश इंदौर के शख्स ने दी मथुरा के मंदिरों को उड़ाने की धमकी, 25 हजार का इनाम घोषित

इंदौर के शख्स ने दी मथुरा के मंदिरों को उड़ाने की धमकी, 25 हजार का इनाम घोषित

फोन करने वाले युवक ने प्रेम मंदिर, श्रीकृष्ण जन्मस्थान समेत कई प्रमुख मंदिरों और संस्थानों को बम से उड़ाने की धमकी दी थी।

PTI Representational Image- India TV Hindi PTI Representational Image

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा में स्थित श्रीकृष्ण जन्मस्थान और वृन्दावन के प्रेम मंदिर को उड़ाने की धमकी देने वाले पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। पुलिस को युवक की लोकेशन और उसका नाम पता चल गया है। एसएसपी शलभ माथुर ने सोमवार को बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के लिए उस पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है। एक अगस्त को प्रेम मंदिर के रिसेप्शन पर आए एक फोन से खलबली मच गई थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोन करने वाले युवक ने प्रेम मंदिर, श्रीकृष्ण जन्मस्थान समेत कई प्रमुख मंदिरों और संस्थानों को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। इसके बाद मंदिरों में सुरक्षा बढ़ाने के साथ ही पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई। पुलिस और खुफिया विभाग ने कॉल करने वाले की लोकेशन ढूंढी जो राजस्थान के अलवर जिले में मिली। पुलिस की टीम जब मोबाइल की लोकेशन पर पहुंची तो शुक्रवार को उसकी लोकेशन मध्य प्रदेश के इंदौर में निकली। 

जांच में पता चला कि यह धमकी इंदौर के रहने वाले अज्जू राजौरा नाम के शख्स ने दी थी। पुलिस और खुफिया विभाग की जांच में पता चला है कि अज्जू राजौरा ने जयसिंहपुरा के एक टेंपो चालक मुन्ना का मोबाइल चुराया था। बताया जाता है कि मोबाइल में मुन्ना के ससुर इश्हाक के नाम का सिम कार्ड था। एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि आरोपी के परिजन को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई है। साथ ही पुलिस टीम को इंदौर भेजा गया है।

Latest Uttar Pradesh News