A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश आगरा: फुटपाथ पर सो रहे 7 लोगों को कंटेनर ने कुचला, 6 की मौत

आगरा: फुटपाथ पर सो रहे 7 लोगों को कंटेनर ने कुचला, 6 की मौत

आगरा के सिकंदरा क्षेत्र में मंगलवार देर रात कंटेनर बेकाबू होकर हाईवे किनारे सो रहे सात लोगों पर चढ़ गया। हादसे में छह की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है।

आगरा: फुटपाथ पर सो रहे 7 लोगों को कंटेनर ने कुचला, 6 की मौत- India TV Hindi Image Source : TWITTER आगरा: फुटपाथ पर सो रहे 7 लोगों को कंटेनर ने कुचला, 6 की मौत

आगरा: आगरा के सिकंदरा क्षेत्र में मंगलवार देर रात कंटेनर बेकाबू होकर हाईवे किनारे सो रहे सात लोगों पर चढ़ गया। हादसे में छह की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। देर रात यह हादसा तब हुआ जब गुरुद्वारा गुरु का ताल के पास मथुरा की ओर जा रहा कंटेनर बेकाबू हो गया। बेकाबू कंटेनर हाईवे किनारे नाले के पटाव पर सो रहे लोगों पर चढ़ गया।

पुलिस ने कंटेनर को कब्जे में ले लिया है और उसके चालक तथा परिचालक को भी हिरासत में लिया है। पुलिस ने बताया कि कंटेनर खाली था, जिसे मैनपुरी से गुरुग्राम ले जाया जा रहा था। कंटेनर का चालक मैनपुरी के किशनी क्षेत्र के डांडिया गांव का रहने वाला मुनेश है। उसके साथ क्लीनर सिंटू भी था। यह मंगलवार की रात करीब ढाई बजे कंटेनर लेकर ट्रांसपोर्ट नगर की ओर से मथुरा की तरफ जा रहे थे। तभी हादसा हुआ।

हादसा गुरुद्वारा गुरु का ताल कट के पास हुआ। मोड़ पर यह कंटेनर अनियंत्रित हो गया और हाईवे किनारे बने ढके हुए नाले के ऊपर चढ़ गया। कंटेनर यहां सात लोगों पर चढ़ गया। ड्राइवर ने हादसे के बाद भी ब्रेक नहीं लगाए। हादसे के बाद ड्राइवर कंटेनर को हाईवे की ओर मोड़कर तेज गति से भागने लगा। लेकिन, पुलिस ने पूछा करके उन्हें पकड़ लिया। पुलिस की चीता मोबाइल यूनिट घटनास्थल के पास ही थी। 

Latest Uttar Pradesh News