A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश मथुरा में श्रीकृष्ण जन्मस्थान पर तैनात महिला सिपाही पर तेजाब से हमला, हालत गंभीर

मथुरा में श्रीकृष्ण जन्मस्थान पर तैनात महिला सिपाही पर तेजाब से हमला, हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में गुरुवार सुबह श्रीकृष्ण जन्मस्थान पर तैनात महिला सिपाही के घर से निकलते ही चार युवकों ने उसके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया।

<p>mathura youths in car threw acid on lady cop admitted in...- India TV Hindi mathura youths in car threw acid on lady cop admitted in hospital

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में गुरुवार सुबह श्रीकृष्ण जन्मस्थान पर तैनात महिला सिपाही के घर से निकलते ही चार युवकों ने उसके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया। हादसे में गंभीर रूप से घायल सिपाही को इलाज के लिए आगरा ले जाया गया है।

पुलिस ने बताया कि यह घटना सदर थाना क्षेत्र के दामोदरपुरा गांव के निकट बसी कॉलोनी की है। उत्तर प्रदेश पुलिस की महिला सिपाही श्रीकृष्ण जन्मभूमि पर तैनात है। वह सुबह साढ़े चार बजे पर ड्यूटी पर जाने के लिए निकली ही थी, कि तभी कार सवार चार युवकों ने उस पर तेजाब फेंक दिया।

महिला सिपाही की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने उसे स्वर्ण जयंती अस्पताल में भर्ती कराया। सिपाही को 45 प्रतिशत जलने की स्थिति में आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

इस संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया कि हमलावर युवकों की पहचान संजय और सोनू सिंह के रूप में हुई है। संजय सिंह महिला सिपाही से विवाह करना चाहता था। सोनू उसी का साथी है। सिपाही ने दोनों की पहचान कर ली है। पुलिस की विशेष टीमें दोनों की तलाश में जुटी हैं।

Latest Uttar Pradesh News