A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश यूपी: DJ पर डांस करना दूल्हों को पड़ा भारी, गुस्साए मौलाना ने निकाह पढ़ने से किया इनकार

यूपी: DJ पर डांस करना दूल्हों को पड़ा भारी, गुस्साए मौलाना ने निकाह पढ़ने से किया इनकार

उत्तर प्रदेश के कैराना में एक मौलाना ने निकाह पढ़ने से सिर्फ इसलिए इनकार कर दिया, क्योंकि उसे दो दूल्हों का शादी में डीजे बजाकर कार पर चढ़कर डांस करना अच्छा नहीं लगा।

यूपी: DJ पर डांस करना दूल्हों को पड़ा भारी, गुस्साए मौलाना ने निकाह पढ़ने से किया इनकार- India TV Hindi Image Source : VIDEO SCREENSHOT यूपी: DJ पर डांस करना दूल्हों को पड़ा भारी, गुस्साए मौलाना ने निकाह पढ़ने से किया इनकार

कैराना (उत्तर प्रदेश): उत्तर प्रदेश के कैराना में एक मौलाना ने निकाह पढ़ने से सिर्फ इसलिए इनकार कर दिया, क्योंकि उसे दो दूल्हों का शादी में डीजे बजाकर कार पर चढ़कर डांस करना अच्छा नहीं लगा। दरअसल, यहां 21 मार्च को दिल्ली से दो बारातें आई थीं। बारात जैसे ही लड़की के घर पहुंची, दोनों दूल्हों ने वैसे ही कार पर चढ़कर डांस करने लगे। यहां डीजे भी बज रहा था।

दूल्हों की यह हरकत मौलाना का अच्छी नहीं लगी। इससे नाराज होकर मौलाना ने निकाह पढ़ने से ही इनकार कर दिया। फिर बाद में दूसरे मौलाना को बुलाकर उनका निकाह पढ़वाया गया। यह दोनों बारातें दिल्ली के जगतपुरी से कैराना नगर के खेलकला मोहल्ले में आई थीं। बारात के दुल्हन के घर पर पहुंचते ही दूल्हे कार से बाहर निकले और कार के ऊपर चढ़कर डांस करने लगे।

इसी वक्त डीजे भी बजना शुरू हो गया। दूल्हों के साथ-साथ उनके साथी भी गाड़ी के ऊपर चढ़कर डांस करने लगे। इस बात से निकाह पढ़ने आए मौलाना नाराज हो गए और उन्होंने निकाह पढ़ने से इनकार कर दिया। खेलकला मोहल्ले की ईदगाह वाली मस्जिद के इमाम कारी सुफियान ने निकाह पढ़ने से यह कहकर इनकार कर दिया कि उन्हें बारात में डीजे बजाने से बुरा लगा है।

इसके बाद निकाह पढ़वाने के लिए दूसरे मौलाना से संपर्क किया गया और रात के 11 बजे के आसपास दूसरे मौलाना को बुलाकर निकाह पढ़वाया गया। इसके बाद लड़की वालों ने शादी के अगले दिन पंचायत बुलाकर इमाम कारी सुफियान के निकाह पढ़ने से इनकार करने पर ऐतराज जताया। इसके बाद कारी सुफियान ने जामा मस्जिद के शाही इमाम मौलाना ताहिर को अपने पक्षधर के तौर पर बुलाया। 

मौलाना ताहिर ने कारी सुफियान की जमकर तारीफ की। उन्होंने दूसरे मौलानाओं से भी डीजे वाली शादी में निकाह न पढ़ने की अपील की है। उन्होंने कहा कि कि अगर किसी शादी में डीजे बजाया जाए, तो कोई भी उसमें निकाह न पढ़े।

Latest Uttar Pradesh News