A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश यूपी सरकार के मंत्री ने कहा- बिजली का नंगा तार हैं मायावती, जो भी छुएगा, मर जाएगा

यूपी सरकार के मंत्री ने कहा- बिजली का नंगा तार हैं मायावती, जो भी छुएगा, मर जाएगा

उत्तर प्रदेश में नवनियुक्त मंत्री गिरिराज सिंह धर्मेश ने बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती को लेकर एक विवादास्पद बयान दिया है।

Mayawati a 'live wire', says Uttar Pradesh Minister Giriraj Singh Dharmesh- India TV Hindi Giriraj Singh Dharmesh and Mayawati | Facebook/PTI

आगरा: उत्तर प्रदेश में नवनियुक्त मंत्री गिरिराज सिंह धर्मेश ने बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती को लेकर एक विवादास्पद बयान दिया है। धर्मेश ने मायावती की तुलना बिजली के नंगे तार से की है, जिसे छूने वाला मर जाता है या नष्ट हो जाता है। यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए धर्मेश यहीं पर नहीं रुके और उन्होंने मायावती को बेईमान तक बताय दिया। यूपी की योगी सरकार के मंत्री धर्मेश ने कहा कि मायावती अधिकतम फायदा लेने के बाद दूसरों को धोखा दे देती हैं। 

‘भरोसे के लायक नहीं हैं मायावती’
उत्तर प्रदेश के आगरा में मीडिया से एक अनौपचारिक बातचीत में उन्होंने कहा, ‘मायावती बिजली के नंगे तार जैसी हैं। उन्हें जो भी छुएगा, मर जाएगा।’ समाज कल्याण तथा अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति कल्याण राज्यमंत्री और आगरा कैंट सीट से विधायक धर्मेश ने कहा, ‘मायावती विश्वास योग्य नहीं हैं और उन्होंने सबको धोखा दिया है।" उन्होंने लोकसभा चुनावों में समाजवादी पार्टी (सपा) का उपयोग कर अपनी पार्टी को 10 सीटों पर पहुंचाकर उसे (सपा) धोखा दे दिया।’

‘ब्रम्हदत्त द्विवेदी ने बचाई थी माया की जान’
उन्होंने कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी के नेता दिवंगत ब्रह्मदत्त द्विवेदी थे, जिन्होंने गेस्ट हाउस कांड में मायावती की जान बचाई थी। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने ही उन्हें तीन बार मुख्यमंत्री बनने में सहायता प्रदान की थी। धर्मेश ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी के संस्थापक कांशीराम का निधन रहस्यमयी परिस्थितियों में हुआ और वे जल्दी ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर इसकी CBI जांच कराने की मांग करेंगे। पेशे से डॉक्टर धर्मेश 1994 में BJP से जुड़े थे और 2017 में उन्होंने पहली बार चुनाव जीता। (IANS)

Latest Uttar Pradesh News