A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश केंद्र सरकार द्वारा जारी अनलॉक की नई नीति का मायावती ने किया स्वागत, कहा- यही मांग थी

केंद्र सरकार द्वारा जारी अनलॉक की नई नीति का मायावती ने किया स्वागत, कहा- यही मांग थी

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने केंद्र सरकार द्वारा कोविड-19 महामारी से निपटने के लिए देशभर में अनलॉक की एक समान नीति बनाकर उसे हर राज्य में लागू करने के कदम का स्वागत किया है। 

केंद्र सरकार द्वारा जारी अनलॉक की नई नीति का मायावती ने किया स्वागत, कहा- यही मांग थी- India TV Hindi Image Source : PTI केंद्र सरकार द्वारा जारी अनलॉक की नई नीति का मायावती ने किया स्वागत, कहा- यही मांग थी

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने केंद्र सरकार द्वारा कोविड-19 महामारी से निपटने के लिए देशभर में अनलॉक की एक समान नीति बनाकर उसे हर राज्य में लागू करने के कदम का स्वागत किया है। 

मायावती ने रविवार को ट्वीट कर कहा "केन्द्रीय गृह मंत्रालय द्वारा कोरोना प्रकोप से निपटने के लिए देश भर में लॉकडाउन/अनलॉक की एक सामान नीति बनाकर उसे हर राज्य में लागू करने के कदम का स्वागत, बसपा की यह शुरू से मांग थी।"

उन्होंने कहा "इससे कोरोना की आड़ में राजनीति की संभावना को विराम लगेगा और जनता को ज्यादा सुविधा भी होगी।" गौरतलब है कि गृह मंत्रालय ने शनिवार को अनलॉक-4 संबंधी दिशा निर्देश जारी किए हैं। 

इसमें एक महत्वपूर्ण निर्देश में मंत्रालय ने कहा है कि राज्य सरकारें केंद्र से सलाह-मशविरा किए बगैर निषिद्ध क्षेत्र के बाहर स्थानीय स्तर पर लॉकडाउन लागू नहीं कर सकेंगी।

Latest Uttar Pradesh News