A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश कानपुर देहात के पास दर्दनाक हादसा, प्रवासी श्रमिकों से भरा ट्रक दुर्घटनाग्रस्त, 2 की मौत

कानपुर देहात के पास दर्दनाक हादसा, प्रवासी श्रमिकों से भरा ट्रक दुर्घटनाग्रस्त, 2 की मौत

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले में आज दोपहर दर्दनाक हादसा घट गया। यहां हाइवे पर प्रवासी मजदूरों से भरा एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

<p>migrant Worker Accident</p>- India TV Hindi Image Source : FILE migrant Worker Accident

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले में आज दोपहर दर्दनाक हादसा घट गया। यहां हाइवे पर प्रवासी मजदूरों से भरा एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में कई मजदूरों के घायल होने की भी खबर है। यह हादसा कानपुर झांसी हाइवे पर हुआ है। इस हादसे की वजह से हाइवे पर लंबा जाम लग गया है। घटना अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के जिला मुख्यालय के पास नेशनल हाइवे की है। ये सभी मजदूर अहमदाबाद से यूपी के बलरामपुर जा रहे थे। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार कानपुर हाइवे पर प्रवासी मजदूरों से भरा एक मिनी ट्रक रास्ते में खड़े एक अन्य ट्रक से टकरा गया। घटना के बाद हाइवे पर चीख पुकार मच गई। दुर्घटना इतनी जबर्दस्त थी कि दो लोगों की इस टक्कर में मौत हो गई। मृतकों में एक मासूम भी शामिल है। वहीं तकरीबन 60 मजदूर गंभीर बताए जा रहे हैं। कई मजदूरों की हालत नाजुक बताई जा रही है। 

सूचना पर पहुचे प्रशासनिक और पुलिस के अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुच गए हैं। प्रशासन ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। लॉक डाउन के चलते गुजरात के अहमदाबाद से डीसीएम में सवार होकर ये मजदूर बलरामपुर अपने घर जा रहे थे। सभी मजदूर बलराम जिले के रहने वाले है। 

Latest Uttar Pradesh News