A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश UP: नकारे जाने पर प्रेमी ने नाबालिग लड़की को जलाया, हालत गंभीर

UP: नकारे जाने पर प्रेमी ने नाबालिग लड़की को जलाया, हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, यहां के गांव में एक युवक ने यौन इच्छाओं को खारिज करने पर नाबालिग लड़की को जला दिया।

<p>UP: नकारे जाने पर...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE UP: नकारे जाने पर प्रेमी ने नाबालिग लड़की को जलाया

बलिया (उप्र): उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, यहां के गांव में एक युवक ने यौन इच्छाओं को खारिज करने पर नाबालिग लड़की को जला दिया। घटना शुक्रवार रात की है। पुलिस ने बताया कि 21 साल के आरोपी कृष्णा गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं पीड़िता को बलिया के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन हालत बिगड़ने पर उसे इलाज के लिए वाराणसी भेज दिया गया।

दुबहर थाना एसएचओ अनिल चंद्र तिवारी ने कहा कि लड़की के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता, अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम और पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

लड़की के पिता ने पुलिस को बताया कि बेटी उस व्यक्ति की यौन इच्छाओं को खारिज कर रही थी इसलिए आरोपी ने उसकी बेटी को घर से अगवा किया और उसे जला दिया।

Latest Uttar Pradesh News