A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश यूपी में नाबालिग से गैंगेरप, दी गर्भपात की गोलियां और फिर...

यूपी में नाबालिग से गैंगेरप, दी गर्भपात की गोलियां और फिर...

कानपुर के घाटमपुर के एक गांव में दो भाइयों ने एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया, उसका वीडियो बनाया और बाद में उसको गर्भपात की गोलियां दीं।

<p>यूपी में नाबालिग से...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE यूपी में नाबालिग से गैंगेरप, दी गर्भपात की गोलियां

कानपुर (उत्तर प्रदेश): कानपुर के घाटमपुर के एक गांव में दो भाइयों ने एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया, उसका वीडियो बनाया और बाद में उसको गर्भपात की गोलियां दीं। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। घटना का पता तब चला जब बुधवार को बच्ची की हालत बिगड़ने लगी। वह वर्तमान में एक चिकित्सा सुविधा में इलाज करा रही है।

पुलिस को दिए अपने बयान में उसने आरोप लगाया कि रूप सिंह और गुलबदन सिंह ने कई मौकों पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। और फिर उसे कुछ गोलियां खाने के लिए मजबूर किया। दोनों आरोपी अब फरार हैं।

पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि आरोपियों ने लड़की को जाल में फंसाया और जब उन्होंने पहली बार उसके साथ दुष्कर्म किया था, तभी उन्होंने घटना का वीडियो बनाया। उसी वीडियो के आधार पर लड़की को ब्लैकमेल किया गया और फिर से सामूहिक दुष्कर्म किया गया।

Latest Uttar Pradesh News