A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश यूपी: ब्लैकमेल कर नाबालिग छात्रा से 3 साल तक करते रहे गैंगरेप, वीडियो वायरल होने पर केस दर्ज

यूपी: ब्लैकमेल कर नाबालिग छात्रा से 3 साल तक करते रहे गैंगरेप, वीडियो वायरल होने पर केस दर्ज

तीनों युवक सोशल मीडिया में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किशोरी का तीन साल तक यौन शोषण करते रहे, बाद में युवकों ने वीडियो वायरल भी कर दिया।

<p>चित्र का इस्तेमाल...- India TV Hindi Image Source : PTI चित्र का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।  

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले की राठ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में तीन युवकों ने एक नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बनाया। तीनों युवक सोशल मीडिया में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किशोरी का तीन साल तक यौन शोषण करते रहे, बाद में युवकों ने वीडियो वायरल भी कर दिया। पुलिस अधीक्षक ने यह जानकारी शनिवार को दी।

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी. ने बताया कि छात्रा के पिता की शिकायत पर शुक्रवार को मुकदमा दर्ज कर लिया गया। उन्होंने बताया कि राठ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले तीन युवक बारहवीं की परीक्षा दे चुकी एक नाबालिग छात्रा से 3 दिसंबर, 2016 को पॉलीटेक्निक कॉलेज के पास जबरन सामूहिक दुष्कर्म किया था और अश्लील वीडियो भी बना लिया था।  एसपी ने कहा, "तहरीर के मुताबिक, तीनों युवकों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा के साथ कई बार दुष्कर्म किया, अंतिम बार एक आरोपी ने 13 मार्च, 2018 को उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में वीडियो भी वायरल कर दिया।

जब छात्रा के परिजनों को वीडियो वायरल होने की जानकारी मिली, तब छात्रा के पिता ने शुक्रवार को मेरे कार्यालय में आकर प्राथमिकी दर्ज कराने की तहरीर दी।" उन्होंने बताया कि छात्रा के पिता की तहरीर पर गांव के ही तीन युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म सहित विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है, तीनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की गई हैं।

 

Latest Uttar Pradesh News