A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश बीटेक छात्रा पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करने के बाद नाबालिग छात्र ने की खुदकुशी

बीटेक छात्रा पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करने के बाद नाबालिग छात्र ने की खुदकुशी

गौतमबुद्ध नगर के थाना सेक्टर 58 के तहत आने वाले सेक्टर 61 की एक सोसाइटी में रहने वाले नाबालिग छात्र ने बी-टेक की छात्रा के घर में घुसकर उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया और बाद में अपने घर की बालकनी से कूदकर खुदकुशी कर ली।

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi प्रतीकात्मक तस्वीर

नोएडा: गौतमबुद्ध नगर के थाना सेक्टर 58 के तहत आने वाले सेक्टर 61 की एक सोसाइटी में रहने वाले नाबालिग छात्र ने बी-टेक की छात्रा के घर में घुसकर उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया और बाद में अपने घर की बालकनी से कूदकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

 पुलिस उपाधीक्षक (नगर) पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-61 की इंद्रप्रस्थ सोसाइटी के ए टावर में बीटेक की छात्रा (21) रहती है। उसी सोसाइटी के बी-टावर में रहने वाला 15 वर्षीय छात्र आज शाम साढ़े पांच बजे के करीब छात्रा के फ्लैट में आया। वह छात्रा को पहले से जानता था। उन्होंने बताया कि छात्र ने वहां चाकू से ताबड़तोड़ वार कर छात्रा को गंभीर रूप से घायल कर दिया। अधिकारी ने बताया कि छात्रा की चीख सुनकर आसपास के लोग किशोर को पकड़ने के लिये दौड़े लेकिन छात्र भागकर अपने फ्लैट में घुस गया और खुद को कमरे में बंद कर लिया। 

उन्होंने कहा कि थोड़ी देर बाद छात्र ने अपने फ्लैट की बालकनी से छलांग लगा दी। उपाधीक्षक ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र व छात्रा दोनों को फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि बी- टेक की छात्रा की हालत नाजुक बनी हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Latest Uttar Pradesh News