A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश उत्‍तर प्रदेश: बच्‍चा चोरी का शक, गाजियाबाद में महिला की पिटाई, कानपुर में दो लोगों को पुलिस ने भीड़ से बचाया

उत्‍तर प्रदेश: बच्‍चा चोरी का शक, गाजियाबाद में महिला की पिटाई, कानपुर में दो लोगों को पुलिस ने भीड़ से बचाया

उत्तर प्रदेश के दो बड़े शहरों में बच्चा चोरी के शक में तीन लोगों की पिटाई कर दी गई। गाजियाबाद के लोनी में लोगों ने महिला को पिटाई कर दी। उस महिला पर इलाके में बच्चे चोरी करने का शक था।

<p>Child lifter</p>- India TV Hindi Child lifter

उत्‍तर प्रदेश के दो बड़े शहरों में बच्‍चा चोरी के शक में तीन लोगों की पिटाई कर दी गई। गाजियाबाद के लोनी में लोगों ने महिला को पिटाई कर दी। उस महिला पर इलाके में बच्‍चे चोरी करने का शक था। सोशल मीडिया पर उस महिला का वीडियो भी वायरल किया गया था। वहीं कानपुर में भी भीड़ ने दो लोगों की बच्‍चा चोरी के शक में पिटाई कर दी।

पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के लोनी इलाके में लोगों ने एक महिला की बच्‍चा चोरी के शक में पिटाई कर दी। वह महिला अपने नाती के साथ बाजार जा रही थी। तभी लोगों ने उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि कुछ लोगों ने उस महिला का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। पुलिस के मुताबिक वह उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी कर रही है जिन्‍होंने ने महिला को बच्‍चा चोरी करने वाली बताकर वीडियो वायरल किया था। 

वहीं दूसरी घटना कानपुर की है। यहां पर बच्‍चा चोरी के शक में दो लोगों की पिटाई कर दी गई। इस बीच पुलिस मौके पर पहुंच गई और पुलिस ने जैसे तैसे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। 

Latest Uttar Pradesh News