A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश देशवासियों को बैंक की लाइन में लगा दिया: अखिलेश यादव

देशवासियों को बैंक की लाइन में लगा दिया: अखिलेश यादव

हापुड़: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री ने हर व्यक्ति के खाते में 15 लाख रुपये डालने का वादा किया था, लेकिन 15 लाख रुपये तो खाते में नहीं आए, बल्कि

Akhilesh Yadav- India TV Hindi Akhilesh Yadav

हापुड़: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री ने हर व्यक्ति के खाते में 15 लाख रुपये डालने का वादा किया था, लेकिन 15 लाख रुपये तो खाते में नहीं आए, बल्कि लोगों को लाइन में खड़ा करके उनके रोज़गार छीन लिए। 

मुख्यमंत्री गढ़मुक्तेश्वर में सपा प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित रैली को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि लोग अपना रोजगार व नौकरी छोड़कर बैंकों की लाइन में लग गए, जिससे उनकी आर्थिक स्थिति पर विपरित प्रभाव पड़ा। 

उन्होंने दावा किया कि उप्र में साम्प्रदायिक ताकतों को रोकने के लिए कांग्रेस से गठबंधन किया है। साइकिल और हाथ का साथ जनता को पसंद आ रहा है। इस बार हम 300 से अधिक सीटें जीतकर सरकार बनायेंगे। 

उन्होंने कहा कि उप्र में जितना विकास कार्य और कल्याणकारी योजनाएं सपा सरकार में हुई हैं, उतनी आज तक किसी भी सरकार में नहीं हुई। साा में आने पर विकास व रोजगार के साधन और तेजी से करेंगे। 

उन्होंने कहा कि उनके कार्यालय में अपराधों में कमी आई और विकास और रोजगार मुहैया करवाया गया। प्रदेश की जनता उनसे खुश है। एक बार फिर सरकार बनवा दीजिए जिससे हम और अत्यधिक विकास कर सकें। 

Latest Uttar Pradesh News