A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश कोहरे की वजह से भिड़े बस और ट्रक, 10 लोगों की गई जान

कोहरे की वजह से भिड़े बस और ट्रक, 10 लोगों की गई जान

हादसा मोरादाबाद-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ है और यह क्षेत्र कुंदरकी पुलिस थाने के अधीन आता है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ओवरटेकिंग की होड़ में यह हादसा हुआ है।

<p>उत्तर प्रदेश के...- India TV Hindi Image Source : ANI उत्तर प्रदेश के मोरादाबाद में बस और ट्रक की टक्कर में 10 लोगों की मृत्यु हो गई है

मोरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मोरादाबाद में बस और ट्रक के बीच हुई भीषण टक्कर की वजह से 10 लोगों की मृत्यु हो गई है और 25 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। कोहरे की वजह से बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हुई है। हादसा मोरादाबाद-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ है और यह क्षेत्र कुंदरकी पुलिस थाने के अधीन आता है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ओवरटेकिंग की होड़ में यह हादसा हुआ है। 

यह दुर्घटना मुरादाबाद जि‍ले के थाना कुंदरकी इलाके में हुसैनपुर पुलिया की है और हादसा सुबह लगभग 8.10 बजे हुआ है। दुर्घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों की मदद से राहत कार्य किया गया और बाद में सभी घायलों को निकल के अस्पताल में भेज दिया गया है। 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे में मारे गए लोगों के नजदीकी परिजनों को 2-2 लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये के मुआवजा की घोषणा की है। साथ ही उन्होंने अधिकारियों को यह भी निर्देश दिया है कि घायलों को पर्याप्त चिकित्सा उपलब्ध कराई जाए।

जानकारी के मुताबिक, निजी बस बिलारी से मुरादाबाद आ रही थी। हादसा मुरादाबाद आगरा हाईवे पर नानपुर गांव के सामने हुआ। मौके पर भारी भीड़ है। मोर्चरी और जिला अस्पताल पर शव की शिनाख्त में पुलिस जुटी है। मृतकों में से अधिकांश बिलारी थाना क्षेत्र के लोग बताए जा रहे हैं।

Latest Uttar Pradesh News