A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश लालू की पटना रैली के बारे में बोले मुलायम, 'मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं है'

लालू की पटना रैली के बारे में बोले मुलायम, 'मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं है'

राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव द्वारा पटना में 27 अगस्त को आयोजित विपक्षी पार्टियों की प्रस्तावित रैली के बारे में समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने आज कहा कि उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है।

mulayam singh yadav- India TV Hindi mulayam singh yadav

मैनपुरी: राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव द्वारा पटना में 27 अगस्त को आयोजित विपक्षी पार्टियों की प्रस्तावित रैली के बारे में समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने आज कहा कि उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है।

मैनपुरी के करहल में आज सपा के वरिष्ठ नेता सुभाष यादव की पत्नी के निधन पर शोक संवेदना प्रकट करने पहुंचे मुलायम से लालू यादव द्वारा 27 अगस्त को आयोजित पटना की रैली में बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा मुझे इस बात की कोई जानकारी नहीं है।

ये भी पढ़ें

सपा प्रमुख अखिलेश यादव व कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ है व साथ रहेंगे के अखिलेश के बयान पर उन्होंने कहा कि उनसे इस सम्बन्ध मे कोई चर्चा नहीं की गयी है। अगर कांग्रेस से गठबंधन न किया होता तो उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में ये दुर्दशा नहीं होती।

शिवपाल यादव के समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के बारे में पूछे गये सवाल पर उन्होंने कहा कि हां शिवपाल नई पार्टी बना रहा है। पिता पुत्र के आपस में नाराजगी के बारे मे पूछे जाने पर मुलायम ने कहा कि पिता पुत्र में नाराजगी नहीं होती, अगर होती है तो मिल बैठकर बात करके दूर हो जाती है। अगर पहले ही बात कर ली होती तो ये नौबत ही क्यों आती।

गौरतलब है कि 31 मई को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा था कि कि वह 27 अगस्त को राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव द्वारा पटना में आयोजित रैली में हिस्सा लेंगे। उन्होंने यह भी कहा था कि बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती भी वहां मौजूद रहेंगी। राजद प्रमुख लालू ने 27 अगस्त को पटना में आयोजित रैली में विपक्षी पार्टियों के सभी प्रमुख नेताओं को आमंत्रित किया है।

Latest Uttar Pradesh News