A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश गैंगरेप के आरोपी गायत्री प्रजापति से जेल में मिले मुलायम, बताया निर्दोष

गैंगरेप के आरोपी गायत्री प्रजापति से जेल में मिले मुलायम, बताया निर्दोष

समाजवादी पार्टी संस्थापक मुलायम सिंह यादव उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति से मुलाकात करने आज जिला कारागार गये। प्रजापति गैंगरेप के आरोप में जेल में बंद हैं। मुलायम ने प्रजापति को निर्दोष बताया।

mulayam singh yadav- India TV Hindi mulayam singh yadav

लखनऊ: समाजवादी पार्टी संस्थापक मुलायम सिंह यादव उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति से मुलाकात करने आज जिला कारागार गये। प्रजापति गैंगरेप के आरोप में जेल में बंद हैं। मुलायम ने प्रजापति को निर्दोष बताया।

मुलायम ने बाद में संवाददाताओं से कहा कि प्रजापति निर्दोष हैं। उनके साथ आतंकवादियों जैसा सलूक किया जा रहा है। मैं प्रधानमंत्री (नरेन्द्र मोदी) से मुलाकात करूंगा और अगर आवश्यकता पडी तो राष्ट्रपति से भी मिलूंगा और उन्हें इस बारे में अवगत कराऊंगा।

उन्होंने कहा कि पुलिस के पास प्रजापति के खिलाफ कोई सबूत नहीं है। उसके खिलाफ साजिश की जा रही है। मुलायम कल ही प्रजापति से मिलने कारागार गये थे लेकिन मुलाकात की अनुमति नहीं मिली क्योंकि कल ईद का अवकाश था। आज मुलायम करीब घंटे भर प्रजापति के साथ रहे।

मुलायम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को काले झंडे दिखाने के लिए जेल में बंद कुछ लडकियों के पक्ष में भी बोले। उन्होंने दावा किया कहा कि लोकतंत्र में काले झंडे दिखाने का अधिकार है। लड़कियों के साथ भी आतंकियों जैसा सलूक किया जा रहा है।

उच्चतम न्यायालय के निर्देश पर गौतमपल्ली थाने में प्रजापति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। शिकायतकर्ता का आरोप है कि उसके साथ प्रजापति और उसके साथियों ने गैंगरेप किया और आरोपी की बुरी नजर उसकी नाबालिग बेटी पर भी थी जिसके बाद उसने मामला दर्ज कराया।

Latest Uttar Pradesh News