A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश सपा के लिए मतदान कर अपना वोट बर्बाद न करें मुसलमान: मायावती

सपा के लिए मतदान कर अपना वोट बर्बाद न करें मुसलमान: मायावती

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री व बहुजन समाज पार्टी (BSP) की प्रमुख मायावती ने शनिवार को मुसलमानों से अपील की कि वे समाजवादी पार्टी के लिए मतदान कर अपना वोट बर्बाद न करें और बसपा का समर्थन करें, ताकि भाजपा को हराया जा सके।

Mayawati | PTI Photo- India TV Hindi Mayawati | PTI Photo

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री व बहुजन समाज पार्टी (BSP) की प्रमुख मायावती ने शनिवार को मुसलमानों से अपील की कि वे समाजवादी पार्टी के लिए मतदान कर अपना वोट बर्बाद न करें और बसपा का समर्थन करें, ताकि भाजपा को हराया जा सके। 

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

मायावती ने लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र की नीति से लोग परेशान हैं और दादरी जैसी घटनाओं ने भाजपा की पोल खोल दी है। सपा की निंदा करते हुए मायावती ने कहा कि बाप-बेटे तो अपनी ही राजनीति में फंसे हुए हैं। मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए अखिलेश और मुलायम ने टकराव का ड्रामा रचा। सपा में मचे घमासान पर तंज कसते हुए बसपा सुप्रीमो ने कहा कि आखिर सपा को कांग्रेस के साथ की जरूरत क्यों पड़ गई? 

मयावती ने कहा कि अखिलेश के कार्यकाल में प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है। उत्तर प्रदेश में अब तक 500 दंगे हुए हैं। अखिलेश को अच्छे उम्मीदवार नहीं मिल रहे हैं। ऐसे में लगता है अब अखिलेश ही कांग्रेस का चेहरा बनेंगे। आरक्षण को लेकर भाजपा व राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर हमला करते हुए मायावती ने कहा कि जनता इन्हें सबक सिखाएगी।

Latest Uttar Pradesh News