A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश मुजफ्फरनगर: कोरोना वायरस से महिला की मौत, सरकारी अस्पताल में 6 डॉक्टर संक्रमित

मुजफ्फरनगर: कोरोना वायरस से महिला की मौत, सरकारी अस्पताल में 6 डॉक्टर संक्रमित

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई 42 वर्षीय महिला की मेरठ के एक अस्पताल में मौत हो गई।

मुजफ्फरनगर: कोरोना वायरस से महिला की मौत, सरकारी अस्पताल में 6 डॉक्टर संक्रमित- India TV Hindi Image Source : PTI/FILE मुजफ्फरनगर: कोरोना वायरस से महिला की मौत, सरकारी अस्पताल में 6 डॉक्टर संक्रमित

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई 42 वर्षीय महिला की मेरठ के एक अस्पताल में मौत हो गई। एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। सब डिविजनल मजिस्ट्रेट इंद्रकांत द्विवेदी ने बृहस्पतिवार को बताया कि यहां खतौली शहर की रहने वाली महिला लंबे समय से बीमार थी और वह कोविड-19 से संक्रमित पाई गई थी।

उन्होंने बताया कि महिला की बुधवार शाम को मेरठ के सुभारती मेडिकल अस्पताल में मौत हो गई। इस बीच जिले के बेगराजपुर में मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में रेजिडेंट डॉक्टरों के एक हॉस्टल को सील कर दिया गया है। छह रेजिडेंट डॉक्टरों के संक्रमित पाए जाने के बाद यह कदम उठाया गया है।

उन्हें कोविड-19 के इलाज के लिए चिह्नित अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारी ने बताया कि बाकी के 70 से अधिक रेजिडेंट डॉक्टरों को मेडिकल कॉलेज में उनके हॉस्टल के कमरों में पृथक किया गया है।

Latest Uttar Pradesh News