A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश मस्जिद में एकत्र होकर नमाज पढ़ रहे 67 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया

मस्जिद में एकत्र होकर नमाज पढ़ रहे 67 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया

धार्मिक आयोजनों पर रोक के बावजूद बहराइच जिले की एक मस्जिद में इकट्ठा होकर शुक्रवार की नमाज अता करने वाले 67 लोगों पर पुलिस ने महामारी फैलाने का मुकदमा दर्ज किया है। 

namaz in mosque, uttar pradesh bahraich news- India TV Hindi Image Source : PTI namaz in mosque amid corona administration takes strict action

बहराइच (उत्तर प्रदेश)। धार्मिक आयोजनों पर रोक के बावजूद बहराइच जिले की एक मस्जिद में इकट्ठा होकर शुक्रवार की नमाज अता करने वाले 67 लोगों पर पुलिस ने महामारी फैलाने का मुकदमा दर्ज किया है। थाना जरवल रोड प्रभारी हर्षवर्धन सिंह ने शनिवार को बताया कि थाना क्षेत्र के जतौरा गांव की मस्जिद में शुक्रवार को भारी संख्या में लोग एकत्र होकर जुमे की नमाज अदा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के मद्देनजर इस तरह के जमावड़े पर रोक है।

सिंह ने बताया कि इसके बावजूद जतौरा की मस्जिद के मौलवी के पुत्र की मौजूदगी में सामूहिक नमाज अदा कराए जाने पर अन्य ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां भीड़ मौजूद दिखी । एसएचओ ने बताया कि 47 नामजद व 20 अन्य नमाजियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 269, 270 तथा महामारी अधिनियम के तहत थाना जरवल रोड में मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू की गई है । 

Latest Uttar Pradesh News