A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश नोएडा में कोरोना वायरस का एक और मामला, सेक्टर 137 की सोसाइटी में रहने वाला शख्स पाया गया पॉजिटिव

नोएडा में कोरोना वायरस का एक और मामला, सेक्टर 137 की सोसाइटी में रहने वाला शख्स पाया गया पॉजिटिव

नोएडा में कोरोना वायरस का एक और मामला सामने आया है। यहां के सेक्टर 137 में स्थित लॉजिक्स ब्लॉसम हाउसिंग सोसाइटी में कोरोना से पॉजिटिव मरीज मिला है।

<p>corona virus</p>- India TV Hindi corona virus

नोएडा में कोरोना वायरस का एक और मामला सामने आया है। यहां के सेक्टर 137 में स्थित लॉजिक्स ब्लॉसम हाउसिंग सोसाइटी में कोरोना से पॉजिटिव मरीज मिला है। इसे देखते हुए जिला मजि​स्ट्रेट ने हाउसिंग सोसाइटी को 26 मार्च तक के लिए सील कर दिया है। बता दें कि नया मामला सामने आने के साथ ही नोएडा में कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की संख्या बढ़​कर 9 हो गई है। 

नोएडा के जिला मजिस्ट्रेट बीएन सिंह के मुताबिक दिल्ली से सटे नोएडा में कोरोना वायरस का एक संक्रमित मिला है। यह संक्रमित सेक्टर-137 के लॉजिक्स ब्लूसोम सोसाइटी में रहता था। फिलहाल, उसे आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है।इसके अलावा सोसाइटी को 26 मार्च की सुबह 10 बजे तक के लिए सील कर दिया गया है और पूरी सोसाइटी को सैनेटाइज किया जा रहा है। नोए़डा में मरीजों की संख्या 9 हो गई है।

कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार ने पूरा उत्तर प्रदेश 3 दिन के लिए लॉकडाउन करने का फैसला किया है। योगी आदित्यानाथ ने घोषणा करते हुए कहा कि पूरा उत्तर प्रदेश 25, 26 और 27 मार्च को लॉकडाउन रहेगा। इससे पहले राज्य के 18 जिलों को लॉकडाउन किया गया था। मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यदि जरूरत पड़ी तो संवेदनशील इलाकों में कर्फ्यू भी लगाया जा सकता है।

Latest Uttar Pradesh News