A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश कोरोना वायरस को लेकर यूपी से आई अच्छी खबर, गौतम बुद्ध नगर में संक्रमित मिले नौ और लोग हुए स्वस्थ

कोरोना वायरस को लेकर यूपी से आई अच्छी खबर, गौतम बुद्ध नगर में संक्रमित मिले नौ और लोग हुए स्वस्थ

गौतम बुद्ध नगर जिले में कोविड-19 से संक्रमित नौ और लोगों को उपचार के दौरान संक्रमण मुक्त हो जाने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

<p>Coronavirus Cases in Noida</p>- India TV Hindi Coronavirus Cases in Noida

नोएडा। गौतम बुद्ध नगर जिले में कोविड-19 से संक्रमित नौ और लोगों को उपचार के दौरान संक्रमण मुक्त हो जाने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। गौतम बुद्ध नगर में कोरोना वायरस से संक्रमित 92 मरीज हैं, जिनमें से अब तक कुल 33 लोगों को ठीक हो जाने के बाद अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है। गौतम बुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एल वाई ने ट्विटर के माध्यम से यह जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट किया कि कोविड-19 से संक्रमित नौ मरीजों को उपचार के दौरान ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। 

जिलाधिकारी ने बताया कि कोविड-19 से संक्रमित अब तक कुल 33 मरीज उपचार के दौरान ठीक हो कर घर जा चुके हैं। जिलाधिकारी ने बताया कि गौतम बुद्ध नगर में कोविड-19 से अब तक 92 लोग संक्रमित पाए गए हैं, जिनमें से 33 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं। इसके अलावा 59 मरीजों का इलाज यहां के विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है। 

इस बीच नोएडा में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए पहले से घोषित 27 हॉटस्पॉट में 2 और क्षेत्रों को शामिल कर दिया गया है। वहीं ग्रेटर नोएडा का एक सेक्टर अब हॉटस्पॉट की लिस्ट से बाहर कर दिया गया है। इस प्रकार गौतम बुद्ध नगर में कुल 28 क्षेत्र कोरनावायरस के हॉटस्पॉट घोषित किए गए हैं। नोएडा प्रशासन से प्राप्त जानकारी के अनुसार नोएडा के सेक्टर 20 और ग्रेटर नोएडा के गामा सेक्टर को कोरोना वायरस हॉटस्पॉट में शामिल किया गया है। इसके अतिरिक्त ग्रेटर नोएडा अल्फा 1 सेक्टर को हॉटस्पॉट लिस्ट से बाहर कर दिया गया है। 

Latest Uttar Pradesh News