A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश यूपी: कानपुर में युवक ने 9 साल की बच्ची से किया रेप, फरार

यूपी: कानपुर में युवक ने 9 साल की बच्ची से किया रेप, फरार

कानपुर के शास्त्री नगर इलाके में एक युवक द्वारा पड़ोस में रहने वाली 9 साल की एक बच्ची के कथित तौर पर रेप करने का मामला सामने आया है।

Representative Image | PTI- India TV Hindi Representative Image | PTI

कानपुर: कानपुर के शास्त्री नगर इलाके में एक युवक द्वारा पड़ोस में रहने वाली 9 साल की एक बच्ची के कथित तौर पर रेप करने का मामला सामने आया है। बच्ची के परिजन ने पुलिस स्टेशन में युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है लेकिन आरोपी अभी तक फरार है। 

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि शास्त्री नगर कच्ची बस्ती में रहने वाले फल विक्रेता की 9 साल की बेटी बुधवार रात घर में अकेली थी। उस समय उसके माता-पिता बाजार में थे। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले रामू कश्यप (27) ने बच्ची को अकेला देखकर उसका कथित बलात्कार किया और इसके बाद वह भाग गया। जब रात को बच्ची के माता-पिता घर पहुंचे तो उन्होंने बच्ची को नाजुक हालत में पाया। 

इस संबंध में पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद बच्ची को देर रात अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसकी चिकित्सकीय जांच कराई गई। मां की शिकायत पर काकादेव पुलिस स्टेशन में आरोपी रामू कश्यप के खिलाफ बलात्कार और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है।

Latest Uttar Pradesh News