A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश नोएडा प्राधिकरण ने GIP मॉल का पानी और सीवर का कनेक्शन काटा

नोएडा प्राधिकरण ने GIP मॉल का पानी और सीवर का कनेक्शन काटा

नोएडा विकास प्राधिकरण ने सेक्टर 38 ए स्थित जीआईपी मॉल का पानी तथा सीवर का कनेक्शन आज काट दिया गया है। यह कार्यवाही प्राधिकरण के जल एवं सीवर विभाग द्वारा की गयी है। 

GIP Mall- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA नोएडा प्राधिकरण ने GIP मॉल का पानी और सीवर का कनेक्शन काटा

नोएडा। नोएडा विकास प्राधिकरण ने सेक्टर 38 ए स्थित जीआईपी मॉल का पानी तथा सीवर का कनेक्शन आज काट दिया गया है। यह कार्यवाही प्राधिकरण के जल एवं सीवर विभाग द्वारा की गयी है। जल विभाग के उप महाप्रबंधक बी एम पोखरियाल ने बताया कि जीआईपी मॉल के प्रबंधन पर प्राधिकरण का जल एवं सीवर शुल्क के तौर 14.45 करोड़ रुपये की रकम का बकाया है। उन्होंने बताया कि कई बार नोटिस देने के बावजूद भी मॉल के लोगों ने बिजली, पानी और सीवर का बिल जमा नहीं कराया, जिसकी वजह से आज कनेक्शन काट दिया गया है।

उन्होंने बताया कि जीआईपी मॉल के ऊपर विज्ञापन लगाने के लिए नोएडा प्राधिकरण द्वारा दी गई अनुमति के एवज में करीब 6 करोड़ की फीस मॉल के प्रबंधन पर बकाया है। कई बार नोटिस देने के बावजूद भी मॉल की तरफ से कोई सकारात्मक जवाब नहीं मिला। उन्होंने बताया कि प्राधिकरण ने रिकवरी के लिए आज आरसी जारी किया है।

जीआईपी मॉल के पानी व सीवर का कनेक्शन कटने की वजह मॉल में अपना व्यापार करने वाले दुकानदारों की आफत आ गई है और उनका कहना है कि सभी दुकानदार समय से मॉल प्रबंधन को मेंटेनेंस दे रहे हैं, लेकिन ये लोग सरकारी विभागों का देय जमा नहीं कर रहे हैं। इससे पहले भी करोड़ों का बिल बकाया होने की वजह से बिजली विभाग ने कार्रवाई करते हुए कनेक्शन काट दिया था।

Latest Uttar Pradesh News