A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Noida में कोविड-19 के 35 नए मामले सामने आए, कुल संक्रमितों की संख्या 1347 हुई

Noida में कोविड-19 के 35 नए मामले सामने आए, कुल संक्रमितों की संख्या 1347 हुई

जिला निगरानी अधिकारी डॉक्टर सुनील दोहरे ने बताया कि रविवार को कोविड-19 कि आई जांच रिपोर्ट में 35 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। 

Coronavirus- India TV Hindi Image Source : PTI Representational Image

नोएडा. उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में रविवार को आयी कोविड-19 की जांच रिपोर्ट में 35 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। वहीं, कोरोना वायरस से संक्रमण की वजह से मरने वालों की संख्या 19 हो चुकी है। यहां के विभिन्न अस्पतालों से उपचार कराकर ठीक हुए 69 लोगों को छुट्टी दी गई।

जिला निगरानी अधिकारी डॉक्टर सुनील दोहरे ने बताया कि रविवार को कोविड-19 कि आई जांच रिपोर्ट में 35 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने ने बताया कि अब जनपद में कोविड-19 से संक्रमित कुल मरीजों की संख्या 1,347 हो गई है। दोहरे ने बताया कि जिले में कोविड-19 के संक्रमण की वजह से 19 लोगों की मौत हो चुकी है।

उन्होंने बताया कि अब तक 888 लोग ठीक हो कर घर जा चुके हैं जबकि 440 मरीज यहां के विभिन्न अस्पतालों में उपचाराधीन हैं। उन्होंने बताया कि उपचार के लिए भर्ती मरीजों में कोई भी वेंटिलेटर व ऑक्सीजन सहायता पर नहीं है। दोहरे ने बताया कि जिले में निषेध क्षेत्र की संख्या अब 225 हो गई है। जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग निषिद्ध क्षेत्र को सील कर वहां पर सेनेटाइजेशन आदि का कार्य कर रहा है।

दोहरे ने बताया कि आज कई अन्य जगहों पर भी मरीज पाए गए हैं। इसकी वजह से निषेध जोन की संख्या और बढ़ाई जाएगी। उन्होंने बताया कि आज कोविड-19 से संक्रमित पाए गए सभी मरीजों को यहां के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कर, उनका उपचार शुरू कर दिया गया है। जिला निगरानी अधिकारी ने बताया कि जिले के कई संवेदनशील जगहों पर स्वास्थ्य विभाग ने चिकित्सा शिविर लगाया है।

Latest Uttar Pradesh News