A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश नोएडा में Coronavirus का न कोई नया मरीज मिला और न ही कोई ठीक हुआ

नोएडा में Coronavirus का न कोई नया मरीज मिला और न ही कोई ठीक हुआ

गौतम बुद्ध नगर में बुधवार को कोरोना वायरस का न ही कोई नया केस सामने आया और न ही कोई कोरोना संक्रमण का मरीज ठीक हुआ।

नोएडा में Coronavirus का न कोई नया मरीज मिला और न ही कोई ठीक हुआ- India TV Hindi Image Source : PTI नोएडा में Coronavirus का न कोई नया मरीज मिला और न ही कोई ठीक हुआ

नोएडा: गौतम बुद्ध नगर में बुधवार को कोरोना वायरस का न ही कोई नया केस सामने आया और न ही कोई कोरोना संक्रमण का मरीज ठीक हुआ। ऐसे में संक्रमण के कुल मामलों, ठीक होने वाले कुल लोगों और संक्रिय मामलों का आंकड़ा वहीं थमा हुआ है, जहां मंगलवार को था। मंगलवार को जिले में गौतम बुद्ध नगर जिले में कोविड-19 से संक्रमित 13 मरीज पाए गए थे।

मंगलवार को सामने आए कोविड-19 से 13 संक्रमितों के साथ ही जिले में कुल मामलों की संख्या 192 हो गई थी। अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी (जिला सर्विलांस अधिकारी) सुनील दोहरे ने बताया था कि मंगलवार को कोरोना वायरस के 52 संदिग्ध मरीजों की जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई, जिनमें 39 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई थी जबकि 13 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। 

उन्होंने बताया था कि जिले में 109 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं, जबकि 83 मरीजों का उपचार यहां के विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है। यह पूरी जानकारी सुनील दोहरे ने मंगलवार को थी। अब बुधवार को उनके द्वारा जारी की गई जानकारी में भी यहां आंकड़े हैं। बुधवार को कोरोना के आंकड़ों में कोई बदलाव नहीं हुआ।

Latest Uttar Pradesh News