A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश नोएडा के डीएम ने की मकानमालिकों से अपील, किराएदारों पर किराए के लिए न बनाएं दबाव

नोएडा के डीएम ने की मकानमालिकों से अपील, किराएदारों पर किराए के लिए न बनाएं दबाव

गौतमबुद्ध नगर के डीएम बीएन सिंह ने मकानमालिकों से अपील की है कि वे किरायदारों से किराया बढ़ाने का दबाव न डालें।

<p>Noida </p>- India TV Hindi Noida 

कोरोना वायरस के चलते पूरा देश 21 दिनों के लिए लॉकडाउन है। लोग घर पर हैं, आर्थिक गतिविधियां ठप हैं। नौकरीपेशा या कारोबारियों के सामने पैसे का संकट शुरू खड़ा होने लगा है। वहीं नया महीना शुरू होने वाला है, ऐसे में कई किरायदारों के सामने भी संकट खड़ा होने लगा है। इस बीच गौतमबुद्ध नगर के डीएम बीएन सिंह ने मकानमालिकों से अपील की है कि वे किरायदारों से किराया बढ़ाने का दबाव न डालें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस बड़े संकट में नोएडा का प्रशासन तेजी से काम कर रहा हैं। आम लोग इसमें सहयोग करें। 

देश में रोजगार के हब नोएडा में बड़ी संख्या दूसर शहरों और राज्यों से लोग आकर रहते हैं। ये लोग नोएडा के विभिन्न अपार्टमेंट में किराय पर रहते हैं। अपने ट्वीट में डीएम बीएन सिंह ने कहा कि यदि आप मकान मालिक हैं तो कृपया किरायदारों से तुरंत किराया वसूलने का दबाव न डालें। यदि आपको लगता है कि किरायदार के पास पैसा नहीं है तो उन्हें कुछ मोहलत दें। हमें इस समस्या के खत्म होने तक सब्र करना होगा। 

उन्होंने अपने ट्वीट में नागरिकों से भी गुजारिश करते हुए कहा कि आपके यहां जो कर्मचारी काम करने के लिए आते हैं और लॉकडाउन होने की वजह से आपके घर नहीं आ पा रहे हैं तो आप उनकी समस्या का भी ख्याल रहें और उनके पैसे नहीं काटें। आप दूसरों को भी ऐसा ही करने की सलाह दें। कोई भी भूखा नहीं रहना चाहिए।

Latest Uttar Pradesh News