A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Coronavirus: सीएम योगी ने लगाई फटकार तो नोएडा के डीएम ने दिखाए बगावती तेवर, मांगा 3 महीने का अवकाश

Coronavirus: सीएम योगी ने लगाई फटकार तो नोएडा के डीएम ने दिखाए बगावती तेवर, मांगा 3 महीने का अवकाश

सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ने से बहुत नाराज है, इसी वजह से उन्होंने उन्होंने नोएडा के डीएम बीएन सिंह को फटकार लगा दी, जिसके बाद डीएम ने बगावती तेवर दिखाए हैं।  

Yogi- India TV Hindi Image Source : FILE Representational Image

नोएडा. गौतमबुद्धनगर में लगातार कोरोना वायरस के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 38 हो गई है। सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ने से बहुत नाराज है, इसी वजह से उन्होंने उन्होंने नोएडा के डीएम बीएन सिंह को फटकार लगा दी, जिसके बाद डीएम ने बगावती तेवर दिखाए हैं।  

डीएम ने यूपी के मुख्य सचिव को पत्र लिखकर कहा, "व्यक्तिगत कारणों से मैं जिलाधिकारी गौतमबुद्धनगर के पद पर नहीं रहना चाहता हूं। अत: जिलाधिकारी के पदीय दायित्वों से मुक्त करते हुए 03 माह का उपार्जित अवकाश स्वीकृत करने का कष्ट करें, क्योंकि वर्तमान में कोविड-19 को ध्यान में रखते  हुए किसी भी प्रकार की प्रशासनिक शिथिलता न हो इस हेतु आवश्यक है कि जिलाधिकारी गौतमबुद्धनगर के पद पर किसी अन्य अधिकारी की तैनानी करने का कष्ट करें।" आपको बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ आज नोएडा के दौरे पर थे, वो कल गाजियाबाद, मेरठ और आगरा का दौरा करेंगे।

 

Latest Uttar Pradesh News