A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश नोएडा: पुलिस के हत्‍थे चढ़े हाईवे के लुटेरे, कैश-मोबाइल से लेकर लूट लेते थे ट्रकों का डीजल

नोएडा: पुलिस के हत्‍थे चढ़े हाईवे के लुटेरे, कैश-मोबाइल से लेकर लूट लेते थे ट्रकों का डीजल

दिल्ली के नज़दीक नोएडा से होकर गुजरने वाले ईस्टर्न पैरिफेरल पर लूट की वारदातों के बाद पुलिस ने आज दादरी से दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इन बदमाशों पर हाइवे पर चल रहे ट्रकों के ड्राइवर से लूट करने का आरोप है।

<p>Highway</p> <p> </p>- India TV Hindi Highway  

नोएडा। दिल्‍ली के नज़दीक नोएडा से होकर गुजरने वाले ईस्‍टर्न पैरिफेरल पर लूट की वारदातों के बाद पुलिस ने आज दादरी से दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इन बदमाशों पर हाइवे पर चल रहे ट्रकों के ड्राइवर से लूट करने का आरोप है। इनके पास से पुलिस ने एक ट्रक, चाकू तथा 4 प्लास्टिक के ड्रम बरामद किये हैं। 

पुलिस के मुताबिक ये लोग हाईवे पर चलने वाले ट्रकों को रोक कर उनके चालकों के साथ मारपीट करके नगदी, मोबाइल लूट लेते थे। इसके अलाव ये लुटेरे ट्रकों की टंकी से डीजल लूटने का भी काम करते थे। थाना दादरी के प्रभारी निरीक्षक राम सेन सिंह ने बताया कि बीती रात को एक सूचना के आधार पर थाना पुलिस ने पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे से मुजफ्फरनगर निवासी बाबू तथा मेरठ निवासी मेहताब को गिरफ्तार किया है। 

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पकड़े गए बदमाशों ने पुलिस को बताया कि वे पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर चलने वाले ट्रकों के चालकों व परिचालकों के साथ मारपीट करके उनके पास रखी नगदी, मोबाइल फोन व ट्रकों के टंकी से डीजल लूटते हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि उनके 2 साथी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए बदमाशों ने लूटपाट की दर्जनों वारदात करनी स्वीकार की है।

Latest Uttar Pradesh News