A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश नोएडा पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश समेत पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया

नोएडा पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश समेत पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया

गौतमबुद्ध नगर जिले में पुलिस ने एक मुठभेड़ के दौरान 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश के साथ ही विभिन्न स्थानों से चार अन्य बदमाशों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से चोरी का सामान और हथियार जब्त किये हैं। 

Noida Police- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Noida Police

नोएडा। गौतमबुद्ध नगर जिले में पुलिस ने एक मुठभेड़ के दौरान 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश के साथ ही विभिन्न स्थानों से चार अन्य बदमाशों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से चोरी का सामान और हथियार जब्त किये हैं। अपर पुलिस उपायुक्त विशाल पांडे ने बताया कि रविवार रात को थाना दादरी पुलिस जारचा बाईपास के पास जांच कर रही थी, तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीन बदमाश आते हुए दिखाई दिए।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस पार्टी पर गोली चला दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली अंकित पुत्र मुकेश निवासी भैंसा खुर्द थाना बीबीनगर जिला बुलंदशहर के पैर में लगी है। उन्होंने बताया कि उसके 2 साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए।

अपर उपायुक्त ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार बदमाश के ऊपर गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट से 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। बदमाश के पास से पुलिस ने एक देसी तमंचा, कारतूस व मोटरसाइकिल बरामद की है। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने जिले के अलग-अलग स्थानों से चार बदमाशों की गिरफ्तारी की जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि थाना बिसरख पुलिस ने रविवार शाम को एक सूचना के आधार पर सोनू पुत्र कंछी लाल निवासी जनपद बुलंदशहर को गिरफ्तार किया है। इसके पास से पुलिस ने सवा किलो गांजा बरामद किया है। उन्होंने बताया कि थाना फेस- 3 पुलिस ने सोहेब नामक बदमाश को गिरफ्तार कर, उसके पास से चोरी की एक स्कूटी बरामद की है। उन्होंने बताया कि वह फर्जी नंबर प्लेट लगाकर स्कूटी चला रहा था।

मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना जेवर पुलिस ने लक्ष्मण पुत्र महावीर को गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी की एक मोटरसाइकिल बरामद की है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर 39 पुलिस ने आफताब नामक व्यक्ति को सेक्टर 94 के पास से गिरफ्तार किया है। इसके पास से एक अवैध चाकू बरामद हुआ है।

Latest Uttar Pradesh News