A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश नोएडा में ड्रग्स और अवैध शराब बेचने वालों पर पुलिस की रेड, 13 लोग गिरफ्तार

नोएडा में ड्रग्स और अवैध शराब बेचने वालों पर पुलिस की रेड, 13 लोग गिरफ्तार

जनपद गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने मादक पदार्थ तथा अवैध रूप से शराब बेचने के आरोप में 13 लोगों को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया।

<p>Noida</p>- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Noida

नोएडा। जनपद गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने मादक पदार्थ तथा अवैध रूप से शराब बेचने के आरोप में 13 लोगों को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया।   पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी अभिनेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 58 की पुलिस ने बुधवार को एक सूचना के आधार पर बंटी नामक कथित गांजा तस्कर को 1100 ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार किया । वहीं थाना सेक्टर 49 की पुलिस ने राजीव पालिवाल नामक कथित शराब तस्कर को 86 पव्वे हरियाणा मार्का शराब के साथ सेक्टर 51 के पास से गिरफ्तार किया। 

मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना फेज-तीन पुलिस ने वाजिदपुर गांव के पास से बीती रात गश्त के दौरान दीपक तथा राहुल नामक दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया। इनके पास से पुलिस ने चार किलोग्राम गांजा बरामद किया। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि दोनों भाई मादक पदार्थ बेचने के अपराध में लंबे समय से संलिप्त हैं। 

उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-39 पुलिस ने बीती रात को सेक्टर 44 के पास से सौरभ तथा करण वर्मा नामक कथित दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से करीब सवा दो किलोग्राम गांजा बरामद किया है। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-24 की पुलिस ने गिझौड़ गांव के पास से सुरेंद्र कुमार को 25 पव्वा हरियाणा मार्का शराब के साथ गिरफ्तार किया। जबकि थाना सेक्टर-20 की पुलिस ने अर्जुन नामक व्यक्ति को 1100 ग्राम गांजा तथा अरुण को 20 पव्वा शराब के साथ गिरफ्तार किया। 

थाना बिसरख पुलिस ने गौरव नामक कथित गांजा तस्कर को गिरफ्तार कर उसके पास से 700 ग्राम गांजा बरामद किया है। थाना सूरजपुर पुलिस ने परविंदर नामक युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से सवा किलोग्राम गांजा बरामद किया। उन्होंने बताया कि थाना दादरी पुलिस ने आयुष तथा अजय नामक कथित दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार कर इनके पास से 2.5 किलोग्राम गांजा बरामद किया।

Latest Uttar Pradesh News