A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश नोएडा: पुलिस और बदमाशों में भिडंत, तीन बदमाश गिरफ्तार

नोएडा: पुलिस और बदमाशों में भिडंत, तीन बदमाश गिरफ्तार

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने बताया कि आज सुबह थाना कासना पुलिस को सूचना मिली थी कि सिग्मा सेक्टर प्रथम के एक मकान में कुछ बदमाश छिपे हुए हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने वहां पर छापा मारा तो बदमाशों ने पुलिस को देखते ही गोलियां चलानी शुरु कर दी। जव

Noida- India TV Hindi Noida

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में थाना कासना क्षेत्र के सिग्मा प्रथम सेक्टर में शनिवार सुबह पुलिस और बदमाशों के बीच सीधी भिडंत हो गई। दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में एक बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इन बदमाशों के दो साथी फरार हैं। इन बदमाशों ने 17 जुलाई को कासना थाना क्षेत्र में 16 लाख रुपए की लूट को अंजाम देने की बात स्वीकार की है। पुलिस ने इनके पास से लूटी गई रकम में से 4 लाख रुपए बरामद किए हैं। ये भी पढ़ें: दलालों के चक्कर में न पड़ें 60 रुपए में बन जाता है ड्राइविंग लाइसेंस

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने बताया कि आज सुबह थाना कासना पुलिस को सूचना मिली थी कि सिग्मा सेक्टर प्रथम के एक मकान में कुछ बदमाश छिपे हुए हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने वहां पर छापा मारा तो बदमाशों ने पुलिस को देखते ही गोलियां चलानी शुरु कर दी। जवाबी कार्वाई में पुलिस ने भी गोली चलाई। एसएसपी ने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली भूरा नामक एक बदमाश के पैर में लगी।

पुलिस ने घेराबंदी करके भूरा, कपिल और दिनेश नामक तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इनके दो साथी मौके से भागने में कामयाब रहे। एसएसपी ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों के पास से अवैध हथियार व 16 लाख रूपए की लूट की राशि में से चार लाख रूपए नगद बरामद किए गए हैं। एसएसपी ने बताया कि इन बदमाशों ने जुलाई में एक थोक विक्रेता अमित भाटी से 16 लाखों रुपए की लूट की थी।

पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में दर्जनों लूट की वारदातें करनी स्वीकार की है। पुलिस इनसे गहनता से पूछताछ कर रही है इनके फरार साथियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

ये भी पढ़ें: अगर सांप काटे तो क्या करें-क्या न करें, इन बातों का रखें ध्यान...
इस राजा की थी 365 रानियां, उनके खास महल में केवल निर्वस्‍त्र हीं कर सकते थे एंट्री

Latest Uttar Pradesh News