A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश नोएडा पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान, संदिग्ध वाहनों और लोगों की ली गई तलाशी

नोएडा पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान, संदिग्ध वाहनों और लोगों की ली गई तलाशी

नोएडा पुलिस ने शहर के सभी भीड़भाड़ वाले स्थानों, सभी मैट्रो स्टेशनों और नोएडा-दिल्ली बॉर्डर पर सोमवार को सघन चेकिंग अभियान चलाया। पुलिस ने संदिग्ध वाहनों और लोगों की तलाशी ली।

नोएडा पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान, संदिग्ध वाहनों और लोगों की ली गई तलाशी- India TV Hindi नोएडा पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान, संदिग्ध वाहनों और लोगों की ली गई तलाशी

नोएडा (गौतम बुद्ध नगर): नोएडा पुलिस ने शहर के सभी भीड़भाड़ वाले स्थानों, सभी मैट्रो स्टेशनों और नोएडा-दिल्ली बॉर्डर पर सोमवार को सघन चेकिंग अभियान चलाया। पुलिस ने संदिग्ध वाहनों और लोगों की तलाशी ली। गौतम बुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के निर्देशानुसार पर चेकिंग अभियान गया। 

चेकिंग अभियान के दौरान अपर पुलिस आयुक्त (कानून/व्यवस्था) लव कुमार के नेतृत्व में डीसीपी नोएडा, एडीसीपी नोएडा, सभी एसीपी नोएडा जोन तथा थाना प्रभारी ग्राउंड पर मौजूद रहे। नोएडा के कई इलाकों में भारी पुलिस बल की तैनाती दिखी, जो तलाशी अभियान में जुटे थे।

अपर पुलिस आयुक्त (कानून-व्यवस्था) द्वारा चेकिंग के दौरान चेक पोस्ट ,बेरियर आदि पर मौजूद पुलिस बल को सघनता व सतर्कता के साथ चेकिंग करने के सम्बन्ध में दिशा-निर्देश दिए गए। साथ ही कानून- व्यवस्था को अधिक सुदृढ़ बनाये रखने के दृष्टिगत निर्देशित भी किया गया। 

पुलिस द्वारा आम नागरिकों से लगातार यह अपील भी की जा रही है कि किसी भी प्रकार की कोई संदिग्ध वस्तु या व्यक्ति दिखने पर तुरंत स्थानीय पुलिस को सूचित करें। मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों द्वारा बताया गया कि आगे भी किसी प्रकार की कोई भी अप्रिय घटना रोकने के लिए इस प्रकार के चेकिंग अभियान चलाए जाते रहेंगे।

Latest Uttar Pradesh News