A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश नोएडा पुलिस का सराहनीय कार्य, सड़कों पर पैदल चल रहे प्रवासी मजदूरों को दे रहे खाने-पीने का सामान

नोएडा पुलिस का सराहनीय कार्य, सड़कों पर पैदल चल रहे प्रवासी मजदूरों को दे रहे खाने-पीने का सामान

इन दिनों राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में पुलिस का एक अलग ही चेहरा देखने को मिल रहा है। दरअसल, लॉकडाउन के बीच रास्ते में पैदल चल रहे मजदूरों को नोएडा पुलिस फल-फूल, बिस्किट और पानी की बोतल उपलब्ध करा रही है।

Noida Police providing food to passers by on foot- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Noida Police providing food to passers by on foot

नोएडा। राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में पुलिस का सराहनीय कार्य सामने आया है। दरअसल, लॉकडाउन के बीच रास्ते में पैदल चल रहे प्रवासी मजदूरों को नोएडा पुलिस खाने-पीने का सामान उपलब्ध करा रही है। बता दें कि इसके पहले नोएडा पुलिस ने राहगीरों को मास्क और सेनेटाइजर भी दिए थे। नोएडा पुलिस की सराहनीय पहल को सोशल मीडिया पर काफी प्रशंसा मिल रही है। 

नोएडा पुलिस रास्ते में फंसे प्रवासी मजदूरों को लेकर काफी संवेदनशील नजर आ रही है। इसी के चलते पुलिसकर्मी रास्ते में फंसे प्रवासी मजदूरों के खाने-पीने की उचित व्यवस्था देख रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि नोएडा पुलिस की पीसीआर वैन भी मजदूरों और दिव्यांगों लोगों को खाना बांटती देखी जा रही हैं। हालांकि, प्रशासन ने ये भी तय किया है कि कोरोना संकट के समय लोग कम से कम घर से निकलें, सोशल डिस्सेंसिंग का विशेष ध्यान रखें। नोएडा पुलिस की इस पहल की काफी लोग सराहना भी कर रहे हैं। 

Latest Uttar Pradesh News