A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश उप्र में उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए मुख्य सचिव ने की उद्योगपतियों के साथ बैठक

उप्र में उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए मुख्य सचिव ने की उद्योगपतियों के साथ बैठक

उत्तर प्रदेश में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के उद्देश्य से आज सेक्टर 38 स्थित गोल्फ कोर्स में यूपी के मुख्य सचिव अनूप चंद पांडे ने दो दर्जन उद्योगपतियों के साथ बैठक की।

उप्र, नोएडा, उद्योगों, उत्तर प्रदेश- India TV Hindi उप्र में उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए मुख्य सचिव ने की उद्योगपतियों के साथ बैठक

नोएडा: उत्तर प्रदेश में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के उद्देश्य से सेक्टर 38 स्थित गोल्फ कोर्स में यूपी के मुख्य सचिव अनूप चंद पांडे ने दो दर्जन उद्योगपतियों के साथ बैठक की। उन्होंने बताया कि इस बैठक में लगभग दस हजार करोड़ रुपए से अधिक की परियोजनाओं के कार्यान्वयन पर सहमति हुई। उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव एवं अवस्थापना एवं औद्योगिक विकास आयुक्त ने नोएडा के सेक्टर 38 स्थित नोएडा गोल्फ कोर्स में आमंत्रित निवेशकों, उद्योगपतियों एवं परियोजनाओं से जुड़े लगभग 25 से अधिक निवेशकर्ताओं के साथ वन टू वन बैठक की।

मुख्य सचिव ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह निवेशकों से व्यक्तिगत संपर्क कर उनको वर्तमान नीतियों के अंतर्गत उपलब्ध सभी प्रकार की सहूलियतों एवं अनुमन्य सुविधाओं का लाभ दिलाएं। उन्होंने बताया कि बीकानेर फूड्स प्राइवेट लिमिटेड, हेयर एपलाइसेंस प्राइवेट लिमिटेड एवं एक्सर के प्रतिनिधियों के साथ सघन विचार विमर्श हुआ। प्रमुख सचिव अवस्थापना एवं औद्योगिक विकास राजेश कुमार सिंह ने निवेशकों को आश्वस्त किया कि वे स्वयं उनकी समस्याओं के निराकरण की स्थिति का अनुश्रवण करेंगे।

बैठक में आई टी के अपर मुख्य सचिव आलोक सिन्हा, प्रमुख सचिव अवस्थापना एवं औद्योगिक विकास राजेश कुमार सिंह, सचिव अवस्थापना एवं औद्योगिक विकास एवं उद्योग बंधु के अधिशासी निदेशक संतोष कुमार यादव, नोएडा प्राधिकरण के सीईओ आलोक टंडन, ग्रेटर नोएडा के सीईओ पार्थ सारथी सेन शर्मा तथा यमुना औद्योगिक विकास प्राधिकरण के सीईओ डॉक्टर अरुण वीर सिंह और विभागीय अफसरों ने शिरकत की।

Latest Uttar Pradesh News