A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश चीनी अधिकारी ने किया तिरंगे का अपमान, कर्मचारियों का विरोध

चीनी अधिकारी ने किया तिरंगे का अपमान, कर्मचारियों का विरोध

नोएडा: नोएडा स्थित एक मोबाइल कंपनी के कर्मचारियों ने कंपनी के एक चीनी अधिकारी पर तिरंगे का अपमान करने का आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया। नगर मजिस्टे्रट रामानुज सिंह ने बताया कि जिला अधिकारियों

Noida - India TV Hindi Noida

नोएडा: नोएडा स्थित एक मोबाइल कंपनी के कर्मचारियों ने कंपनी के एक चीनी अधिकारी पर तिरंगे का अपमान करने का आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया। नगर मजिस्टे्रट रामानुज सिंह ने बताया कि जिला अधिकारियों और उप श्रम आयुक्त के हस्तक्षेप के बाद कंपनी के अधिकारियों और कर्मचारियों के बीच वार्ता हुई और कंपनी के अधिकारियों ने बिना शर्त माफी मांग ली।

कर्मचारियों का आरोप था कि चीनी अधिकारी ने तिरंगा कूड़ेदान में फेंक दिया। उन्होंने इसका विरोध करते हुए प्रदर्शन किया और संबन्धित अधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की। घटना की सूचना पाकर नगर मजिस्टे्रेट रामानुज सिंह व नगर पुलिस अधीक्षक दिनेश यादव मौके पर पहुंचे। अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद दोनों पक्ष मामले को सहृदयतापूर्वक सुलझाने पर सहमत हुए।

नगर मजिस्टे्रट ने बताया कि कंपनी के कर्मचारियों की प्रबंधन से कुछ पुरानी शिकायतें थीं जिसके लिये उप श्रमायुक्त को कंपनी में बुलाया गया था। कंपनी कर्मचारी व श्रम विभाग के अधिकारी ने सभी बिंदुओं पर चर्चा की। कंपनी के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Latest Uttar Pradesh News